in

दुनिया की सबसे Hot दिखने वाली दादी ने किया अपने जवान दिखने का राज, जानिए क्या है?

इस दुनिया में औरत ही नहीं बल्कि मर्द भी पूरी उम्र जवान दिखना चाहते है। इसके लिए सभी कई तरिके के अलग अलग ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी इस्तेमाल करते है। और कुछ जवान दिखने के लिए कॉस्मेटिक्स सर्जरी तक करवा लेते है। इससे वह अपनी जवानी और खूबसूरती को कुछ दिनों तक बरकरार रख सकते है।

हालही में दुनिया की सबसे हॉटेस्ट दादी ने अपने जवान रहने के पीछे के कुछ बातें शेयर की। आज जिन खूबसूरत दादी की हम बात करने वाले है उनका नाम Gina Stewart है और वह ऑस्ट्रेलिया का रहने वाली है। Gina Stewart ने हाल ही में अपने 50वां जन्मदिन मनाया है।

Gina Stewart के सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में दीवाने है। इनकी तस्वीर देख कर आप बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते की इनकी उम्र 50 वर्ष है इनको देख कर हर कोई यही कहता है की यह केवल 25 वर्ष की महिला है।

जिना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और उनके एक चाहने वाले ने पूछा की आपके इतने जवान दिखने के पीछे का कारण क्या है। Gina Stewart ने इसके जवाब में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया की वह रोज ग्रीन टी पीती है। उन्हें ग्रीन टी पीना बहुत पसंद है। Gina Stewart आगे बताती है की उन्हें ठंडी और गर्म दोनों ग्रीन टी पसंद है।

Gina Stewart ने आगे बताया की वह मेडिटेरियन डाइट खाती है। इससे इंसान की उम्र तो बढ़ती है लेकिन उनका शरीर धीरे गति से पड़ता है। इसके अलावा वह एक खास तरह रेड वाइन भी पीती है जिसमे polyphenols की मात्रा अधिक होती है।

आपको Gina Stewart जो सबसे हॉटेस्ट दादी के नाम से भी जानी जाती है के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *