हिना खान ने शिमरी गाउन पहन फिर दिखाया अपने हुस्न का जादू, वायरल हुई तस्वीरे…

0
999

हिना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस हसीनाओं में से एक है। हिना खान के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में देखने को मिलते है। और अक्सर ही सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभिनेत्री हमेशा से ही अपने बेहतरीन लुक और बोल्ड फिगर से अपने चाहने वालों को चौकाती आई है। एक बार फिर से हिना खान ने शिमरी गाउन पहन हर किसी को अपने लुक का दीवाना बना दिया है। हर जगह हिना खान की इसी लुक के चर्चे दिखाई दे रहे हैं।

Hina Khan Latest Photos In Shimmery White Dress See Here | Hina Khan : हिना  खानचं नवं फोटोशूट चर्चेत, पाहा घायाळ करणाऱ्या अदा

अभिनेत्री हिना खान बॉलीवुड की काफी काबिल अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अक्सर ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हिना खान ने हर तरह के किरदार को बखूबी निभाया है। यही कारण है कि हिना खान ने आज हर किसी के दिल में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। साथ ही अपने ग्लैमरस लुक और बोल्ड अदाओं से दुनिया भर में हर किसी के दिल पर राज करती है। आजकल की जनरेशन की कई लड़कियां हिना खान के स्टाइल को फॉलो करती भी दिखाई देती हैं।

Hina Khan Latest Photos In Shimmery White Dress See Here | Hina Khan : हिना  खानचं नवं फोटोशूट चर्चेत, पाहा घायाळ करणाऱ्या अदा

वायरल हो रही तस्वीरो में हिना खान ने ऑफ वाइट कलर का स्टाइलिश गाउन पहन रखा है। जिसमें अदाकारा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। हिना खान के इस गाउन को शिमर से सजाया गया है इसके साथ ही इसकी ड्रामेटिक स्लीव्स इसे और ज्यादा स्टाइलिश दिखा रही हैं। हसीना ने इस गाउन के साथ न्यूड मेकअप और स्मोकी शिमरी आईलुक लगाकर अपने इस लुक को और भी जायदा आकर्षक बनाया है। बालों को ओपन रखा है साथ ही कानों में पहने हुए सिल्वर इयररिंग्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

अभिनेत्री हिना खान ने यह शिमरी गाउन पहन अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। हिना खान का यह लुक काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस था। बता दे की आम लोगों के साथ-साथ बड़ी-बड़ी हस्तियां भी हिना खान के लुक पर फिदा है।साथ ही हिना खान की तस्वीरों पर अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। और कमेंट सेक्शन में लोग हिना खान के तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here