in ,

करिश्मा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी समायरा, माँ की मर्जी के खिलाफ करेगी यह काम

यह अक्सर देखा जाता है कि लड़कियों में मां का साया देखने को मिलता है। लड़की में भी अपनी मां की तरह ही सारी आदतें होती हैं। अब यही हाल है 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर का। करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से की थी।

हालांकि करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर कभी नहीं चाहते थे की करिश्मा बॉलीवुड में काम करें, लेकिन करिश्मा ने वही किया जो अच्छा लगा। करिश्मा कपूर ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म में काम करने का तय किया और आज वह है सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है।

आज जिस तरह करिश्मा कपूर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने भी यह साबित कर दिया है कि वो भी मां बबीता की तरह ही सुपरस्टार हैं। अब करिश्मा कपूर की बेटी भी इसके लिए तैयार है। हम सभी जानते हैं कि कपूर परिवार लंबे समय से बॉलीवुड में अपना नाम बना रहा है और अब उसी परिवार की पांचवीं पीढ़ी भी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है।

यह बात तो हम सभी को पता है कि करिश्मा कपूर की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए थे। उनके दो बच्चे हैं – एक बेटा और एक बेटी। आज हम बात करने जा रहे हैं करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की तो वो अभी अपनी पढ़ाई कर रही है।

संजय कपूर और करिश्मा कपूर का साल 2016 में तलाक हो गया था लेकिन उनके बच्चे आज भी उनसे मिलने जाते है। करिश्मा की बेटी समायरा अभी सिर्फ 12 साल की है। लेकिन वह पहले से ही फिल्मों में दिलचस्पी लेने लगी है और अपनी मां की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत दिखती है।

समायरा कपूर ने फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ सिनेमैटोग्राफी भी की है। जब उनसे उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना रास्ता खुद चुना है और अब वह अपनी मर्जी से ही उस पर चलेंगी, जैसा चाहती हैं वैसा ही करेंगी।

समायरा कपूर अक्सर एयरपोर्ट पर या पार्टियों में अपने छोटे भाई कियान कपूर और मां करिश्मा कपूर के साथ नजर आती हैं। वह पार्टियों में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं। करिश्मा कपूर की खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं, खूबसूरती के मामले में वह किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं। और आने वाले समय में उम्मीद की जा रही है कि उनकी बेटी समायरा कपूर बॉलीवुड में अपनी जगह बना ही लेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *