हेमा मालनी बनाना चाहती थी अमिताभ के बेटे को अपना दामाद, लेकिन इस करण नही बन पाए ये समधी, जानिए बड़ी वजह…

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता है जो अपने दौर से लेकर अभी तक अपने अभिनेय से सबको प्रभावित करते आए हैं। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक लीजेंडरी एक्टर है। अमिताभ बच्चन एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देकर खूब नाम कमाया है। लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा निकल कर सामने आया जिसमें कहा जा रहा है कि हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन को अपना संबधी बनाना चाहती थी।

अमिताभ बच्चन को लेकर हुए हाल ही में इतने बड़े खुलासे में ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को अपना संबधी बनाना चाहती थी। यानी कि हेमा मालिनी अपनी बेटी की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से कराना चाहती थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे इन दोनों में कभी रिश्ता नहीं जुड़ पाया।

Bollywood Russian Fandom on Twitter: "Wonderful @SrBachchan and  @dreamgirlhema in the film " Baghban". (2003) #AmitabhBachchan #HemaMalini  https://t.co/JXk5zWie8y" / Twitter

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में अपने अभिनय से जो सफलता हासिल की है और साथ ही मेंवह आज जिस मुकाम पर पहुंची है वहां तक पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन कुछ दिनों से हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा सुर्खियों में दिखाई दे रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि हेमा मालिनी अमिताभ को अपना संबधी बनाना चाहती थी लेकिन किसी कारण ऐसा कभी ना हो पाया।

Amitabh Bachchan and Hema Malini | Bulldog Media | Flickr

सूत्रों की माने तो हाल ही में जो अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी को लेकर खुलासा हुआ है उसमे कहा जा रहा है की हेमा मालिनी अभिषेक बच्चन से अपनी बेटी ईशा देओल की शादी करना चाहती थी। वहीं सूत्रों की मानें तो इस रिश्ते के लिए हेमा मालिनी की बेटी ने शादी से मना कर दिया था। क्योंकि वह अभिषेक बच्चन को अपना भाई मानती थी।परंतु हेमा मालिनी को ऐसा लगता था कि अभिषेक बच्चन से उनकी बेटी की शादी होने के बाद उनकी बेटी रानी की तरह रहेगी। लेकिन ऐसा कभी ना हो पाया और अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से हो गई।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment