कांस फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से हीना खान ने बॉलीवुड हीरोइनों को पीछे छोड़ा

0
188

टेलीविजन एक्टर हिना खान आज बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर दे रही है। हिना खान के कांस लुक देख कर सब हीना की तारीफ करते नही थक रहे। कांस लुक में हीना खान किसी बार्बी डॉल से कम नही लग रही थी। हीना खान ने कांस फेस्टिवल में ऑफ शोल्डर lilac गाउन पहना था। इस ड्रेस में हीना बेहद खूबसूरत लग रही थी। पहली बार हीना ने साल 2019 में कांस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। हीना खान हमेशा अपने स्टाइल से लोगो को सरप्राइज करती रहती है और इस बार भी कांस फेस्टिवल में सबको सरप्राइस कर दिया।

हीना की लुक की बात करे तो हीना ने ऑफ शोल्डर पेपल्म फैदर गाउन पहना हुआ था। इस गाउन में हीना खान बहुत सुंदर लग रही थी। इस गाउन में हीना खान  को देख सबकी आंखें खुली की खुली रह गई। हीना ने सिल्वर कलर की हील्स पहनी थी। ओर साथ में डायमंड ब्रेसलेट और कानो में भी डायमंड इयरिंग्स पहने हुए थे। हीना खान इस ड्रेस में पोज देती हुई बहुत अच्छी लग रही थी। हिना खान ने अपने लुक्स से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया।

कांस के 75 वे समारोह में बॉलीवुड की हीरोइनों की फोटोज और वीडियोज ही छाई हुई हैं। कांस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, हेली शाह, ऐश्वर्या राय, उर्वशी रोटेला,तमन्ना भाटिया पूजा हेगड़े, हीना समेत कई एक्टर्स ने रेड कार्पेट पर जलवा दिखाया। पूरी दुनिया इंडियन एक्टर्स के लुक्स की तारीफ कर रही है। कांस लुक में हीना खान ने ऐश्वर्या राय को भी पीछे छोड़ दिया। जैसे ही हीना कांस फेस्टिवल में पहुंची सब उनको देखते रह गए। मीडिया ने उनके लुक की काफी तारीफ करी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here