in

गीता माँ 44 साल की उम्र में इस लड़के को कर रही है डेट? जानिए कौन है शख्स

गीता कपूर एक लोकप्रिय कोरियोग्राफर है जिन्हें लोग गीता मां के नाम से भी जानते हैं। उनका जन्म 5 जुलाई 1973 मुंबई में हुआ था। गीता कपूर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस की जज के तौर पर भी जानी जाती हैं। इन्होंने कभी खुशी कभी ग़म दिल तो पागल है मैं हूं ना और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में फराह खान की सहायक कोरियोग्राफर थी गीता ने फिजा, अशोका, हे बेबी, और शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी, जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पर भरोसा नहीं है आज के समय में कोई भी सेलिब्रिटी किसी भी उम्र के व्यक्ति को डेट कर सकता है। फिर चाहे वह अपनी उम्र से छोटे ही क्यों ना हो या अपने से बड़े , यह सबकी अपनी-अपनी पसंद होती है। और यह उनका निजी मामला होता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में गीता मां के नाम से जाने वाली मशहूर कोरियोग्राफर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में है।

15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कोरियोग्राफर गीता कपूर आज किसी पहचान से खुश नहीं है उन्होंने सरोज खान और फराह खान को अपना गुरु माना और उनसे सीखा गीता कपूर ने 44 साल की उम्र पार कर ली और अब तक उनकी शादी नहीं हुई हालांकि उनका नाम उनके प्रेमी राजीव राजीव खिंची का नाम काफी अच्छी तरह से लिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर देखी गई तस्वीरों के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि गीता मां उन्हें डेट कर चुकी है लेकिन इस प्यार को वह एक्सेप्ट नहीं कर रही है। या फिर इस बारे में बताने को शायद तैयार नहीं है।

खबरों के मुताबिक डांस मास्टर गीता कपूर इन दिनों मॉडल एक्टर कोरियोग्राफर और असिस्टेंट डायरेक्टर राजीव खिंची के साथ डेट कर रही है। गीता कपूर उनके बॉयफ्रेंड राजीव की एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दी, DID(डीआईडी) के सेट पर जब भी कोई इन दोनों के रिलेशन के बारे में पूछते है। तो ज्यादातर गीता जवाब टाल देती हैं। अगर आप राजीव का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखे तो उनकी कुछ तस्वीरें गीता के साथ उपलब्ध है। लेकिन जब भी कोई इनके बारे में पूछते हैं तो उनका एक जवाब होता है हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.