गीता माँ 44 साल की उम्र में इस लड़के को कर रही है डेट? जानिए कौन है शख्स

गीता कपूर एक लोकप्रिय कोरियोग्राफर है जिन्हें लोग गीता मां के नाम से भी जानते हैं। उनका जन्म 5 जुलाई 1973 मुंबई में हुआ था। गीता कपूर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस की जज के तौर पर भी जानी जाती हैं। इन्होंने कभी खुशी कभी ग़म दिल तो पागल है मैं हूं ना और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में फराह खान की सहायक कोरियोग्राफर थी गीता ने फिजा, अशोका, हे बेबी, और शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी, जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की हैं।

geeta kapurofficial 258874959 422331329486701 7432854641349397767 n

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पर भरोसा नहीं है आज के समय में कोई भी सेलिब्रिटी किसी भी उम्र के व्यक्ति को डेट कर सकता है। फिर चाहे वह अपनी उम्र से छोटे ही क्यों ना हो या अपने से बड़े , यह सबकी अपनी-अपनी पसंद होती है। और यह उनका निजी मामला होता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में गीता मां के नाम से जाने वाली मशहूर कोरियोग्राफर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में है।

geeta maa

15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कोरियोग्राफर गीता कपूर आज किसी पहचान से खुश नहीं है उन्होंने सरोज खान और फराह खान को अपना गुरु माना और उनसे सीखा गीता कपूर ने 44 साल की उम्र पार कर ली और अब तक उनकी शादी नहीं हुई हालांकि उनका नाम उनके प्रेमी राजीव राजीव खिंची का नाम काफी अच्छी तरह से लिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर देखी गई तस्वीरों के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि गीता मां उन्हें डेट कर चुकी है लेकिन इस प्यार को वह एक्सेप्ट नहीं कर रही है। या फिर इस बारे में बताने को शायद तैयार नहीं है।

RAJEEV AND GEETA

खबरों के मुताबिक डांस मास्टर गीता कपूर इन दिनों मॉडल एक्टर कोरियोग्राफर और असिस्टेंट डायरेक्टर राजीव खिंची के साथ डेट कर रही है। गीता कपूर उनके बॉयफ्रेंड राजीव की एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दी, DID(डीआईडी) के सेट पर जब भी कोई इन दोनों के रिलेशन के बारे में पूछते है। तो ज्यादातर गीता जवाब टाल देती हैं। अगर आप राजीव का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखे तो उनकी कुछ तस्वीरें गीता के साथ उपलब्ध है। लेकिन जब भी कोई इनके बारे में पूछते हैं तो उनका एक जवाब होता है हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment