in

कॉमेडियन कपिल शर्मा से लेकर बॉलीवुड अभिनेताओं ने सिद्धू मूसे वाला की मौ,त पर जताया दुख

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसे वाला जिन्होने अपनी आवाज से लोगो के दिलो मे अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी। अपनी मेहनत से बॉलीवुड मे काफी नाम कमाने वाले सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को सुनकर बॉलीवुड के कई जाने-माने सिलेब्रिटी ने दुख जताया है।

सिद्धू मूसे वाला लोगो मे काफी पॉपुलर थे। साथ ही पंजाब की आन मान और शान थे, सिदू मुसेवाल। मशहूर सिंगर होने के साथ उन्होने फिल्मो मे भी काम किया था। उनकी मौत की खबर सुनकर कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, ‘सतनाम श्री वाहेगुरु बहुत ही चौकाने वाली और बहुत ही दुखद घटना, कपिल ने आगे कहा कि सिद्धू मूसे वाला महान कलाकार और अद्भुत इंसान थे।

भगवान उनके परिवार को इस सदमे को सहने की हिम्मत प्रदान करे। शहजान गिल ने ट्वीट कर कहा कि जिस माँ-बाप  का जवान बेटा ऐसे दुनिया से चला जाये उनके लिए इससे बड़ा दुख कोई नही है। ‘वाहेगुरुजी मेहर करे।

म्युजिसियन विशाल ददलानी ने कहा कि मै सिद्धू मूसे वाला को संगीत से जुड़े होने के कारण जानता हूँ। यह खबर बेहद दुखद है। सिद्धू मूसे वाला जैसे कलाकार बहुत ही कम है जिन्होने अपनी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। उनकी आवाज के कारण आज दुनिया मे हर कोई उन्हें जानता है।

भले ही आज वो इस दुनिया से चले गये हूँ पर फैंस उनकी आवाज और उनके साहस को कभी नही भुल सकते। जरीन खान ने ट्वीट कर कहा, दिल दहला देने वाली और हैरान करने वाली घटना। बॉलीवुड सिगंर ने कहा यह सच नही हो सकता। सिद्धू मूसे वाला की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.