in

अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार की पत्नियों को पति के लव अफेयर की खबर थी, फिर भी साथ नहीं छोड़ा। नंबर 4 के कई लोगो से अफेयर रहे थे

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी कर ली थी। लेकिन इससे पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम कई बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ जोड़ा जाता रहा है। इनमे से सबसे अधिक चर्चित शाहरुख़ और प्रियंका के लव अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में थी। गोरी खान को इन सब खबरों का पता होते हुए भी उन्होंने कभी शाहरुख़ खान से दूरिया नहीं बनाई।

राजेश खन्ना और टीना मुनीम 
राजेश खन्ना ने अपने बॉलीवुड करियर में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लव अफेयर चलाया था। उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जोड़ा जाता था। राजेश खन्ना ने शादी के बाद भी टीना मुनीम के साथ लाइव इन रिलेशन में कई साल साथ में रहे है। डिंपल कपाडिया ने से राजेश खन्ना ने 1973 में शादी कर ली थी, लेकिन शादी के बाद जब डिंपल को राजेश और टीना मुनीम के अफेयर का पता चला तो उन्होंने उनका घर छोड़ दिया था। लेकिन उनसे दोस्ती कभी खत्म नहीं की।

रेखा और अमिताभ बच्चन 
रेखा और अमिताभ का नाम अक्सर मीडिया में छाया रहता था। इनके अफेयर की खबर मिलने के बाद भी जया बच्चन ने कभी अमिताभ का साथ नहीं छोड़ा। और आज भी इनकी जोड़ी हिट जोड़ी में से एक है।

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार 
प्रियंका चोपड़ा ने सायद बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए कई शादी शुदा अभिनेताओं से अफेयर चलाये है। ऐसा ही एक नाम अक्षय कुमार का भी इस लिस्ट में शामिल है। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को जब इनके अफेयर के बारे में पता चला तो वो गुस्सा तो बहुत हुई लेकिन अक्षय कुमार का साथ कभी नहीं छोड़ा।

गोविंदा और नीलम 
गोविंदा का भी अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खिया में रहते थे। इनका एक अफेयर नीलम के साथ भी था। गोविंदा और नीलम के अफेयर के बारे में पता होने के बाद भी गोविंदा की पत्नी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा।

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ट्वीटर पर दिए अपने बयानों के कारण काफी सुर्खियों में रहती है। और अभी तो ट्विटर ने इनका अकॉउंट भी ससपेंड कर दिया है। कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी छायी रहती थी। लेकिन इसके बावजूद भी आदित्य पांचोली की पत्नी जरीना वहाब ने इनका साथ नहीं छोड़ा।

शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय
शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर की खबर उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को पता होने के बाद भी, पूनम रॉय ने शत्रुघन सिन्हा का साथ कभी नहीं छोड़ा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *