बॉलीवुड के चार दिग्गज आए एक साथ,लोगो का बढ़ा क्रेज,बोले ये तो सुपरहिट है पक्का…

काफी लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड को फिर से अब 80 के दशक का एक रीजन मिलने वाला है जिसमें उस सदी के महान एक्टर्स हम सबको अब आने वाली फिल्में देखने को मिलेंगे। फिल्म में एक्शन और थ्रिल भरपूर होने वाला है साथ ही हमें इसमें 80 के दशक के सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ एक साथ एक पर्दे पर देखने को मिलेंगे।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुके हैं लेकिन इस फिल्म का नाम इस फिल्म के मेकर्स ने अभी तक सीक्रेट ही रखा है। फिल्म का पहला लुक जैकी श्रॉफ ने खुद अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है इसके चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर हर जगह हो रहे हैं। लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बाप ऑफ ऑल फिल्म्स। शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल” ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

वहीं अगर चारों अभिनेताओं के लुक की बात की जाए तो तो मिथुन चक्रवर्ती काफी स्टाइलिश लग रहे हैं उन्होंने हाफ स्लीव्ज की लेदर जैकेट पहनी हुई है साथ ही कैप लगाई हुई है।माथे पर तिलक भी लगा रखा है।गले में मफ्लर डाला हुआ जिससे उनका लुक और चार्मिंग लग रहा है।इसके बाद बात करते गई सुन्नी देवोल की जो ऑरेंज और व्हाइट कैदी ड्रेस में दिखाई दे रहे है।लंबे बाल हैं और माथे पर व्हाइट पट्टी बांधी हुई है।शर्ट पर कैदी नंबर 22 लिखा हुआ है।

वही अभिनेता संजय दत्त पोस्टर में सनी के कंधे पर हाथ रख के बैठे हुए है।ब्राउन जैकेट और ब्लैक प्लेन टी-शर्ट और जीन्स में एक्टर के चेहरे पर टेशन दिख रही है।संजय दत्त इस लुक में भी काफी डैशिंग लग रहे हैं। इसके बाद आता है आखरी किरदार मतलब जैकी श्रॉफ जिन्होंने गले में स्कार्फ, खाकी प्रिंट जैकेट,हाई हील्स लेदर शूज और टपोरी लुक में जैकी श्रॉफ नजर आ रहे है।साथ ही वो भी अपना सीधा हाथ संजय दत्त के कंधे पर रखा कर बैठे हुए है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment