कपिल शर्मा शो पर हुई FIR दर्ज? क्या बंद हो सकता है कपिल शर्मा शो

0
147

कपिल शर्मा एक भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन, टेलिविजन होस्ट ,अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। जिन्हें द कपिल शर्मा शो की मेजबानी के लिए भी जाना जाता है। भारत का शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कपिल शर्मा को न जानता हो बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में जरूर आते हैं। क्योंकि कपिल शर्मा का शो फैमिली शो है जिसकी पहुंच बहुत ज्यादा दर्शकों तक है। यह मुकाम कपिल शर्मा ने काफी संघर्ष एवं अपनी लगन से प्राप्त किया है।

भारत के बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा पहले भी कई बार वैसे तो विवादों के चलते सुर्खियों में आए हैं। कपिल शर्मा शो अपनी कॉमेडी से पूरे भारत को हँसाते है। और लोग इनका हर एक एपिसोड देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा एक नई और बड़ी मुसीबत में फस गए हैं। उनके शो यानी द कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। दरअसल आपको बता दें यह मामला उनके एक एपिसोड को लेकर जिसमें यह दिखाया गया था कि कोर्ट रूम का सीन करते हुए कुछ कलाकार स्टेज पर शराब पी रहे थे।

शिकायत में यह कहा गया था कि कुछ कलाकारों ने अदालत का अपमान किया है। यह मामला शिवपुरी के वकील के जरिए सामने आया जिन्होंने CGM कोर्ट में चीफ जडिशन मजिस्ट्रेट कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराते हुए वकील ने यह कहा है कि सोनी टीवी पर आने वाला शो कपिल शर्मा शो में एक बहुत बेहूदा सीन दिखाया गया है इस शो में अक्सर महिलाओं पर अभद्र बातें बोली जाती हैं। महिलाओं का अपमान किया जाता है।

द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में स्टेज पर एक कोर्टरूम बनाया गया था। जिसमें यह दिखाया गया था। कि कुछ एक्टर्स पब्लिक में बैठे शराब पी रहे हैं। यह अदालत का अपमान है और दोषियों को कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तेहत FIR दर्ज की जानी चाहिए। वकील ने यह शिकायत दर्ज कराते हुए अपनी शिकायत में यह भी दावा किया है। कि शो में कलाकारों को नशे में कोर्ट रूम के सेट पर एक्ट करते हुए दिखाया गया जिसमें अदालत की तोहीन की गई है।

अब यह मामला आगे किस तरह से केस को आगे बढ़ाता है या कुछ सच सामने निकल कर आता है। इस मामले को लेकर कपिल शर्मा शो अब बिल्कुल नई मुसीबत में आ चुके हैं। अब आगे देखते हैं एपिसोड में हुई इस हरकत का जवाब कपिल शर्मा कैसे देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here