फातिमा सना शेख ने इंडस्ट्री के काले कारनामों का खोला चिट्ठा, बताई मूवी के लिए करते है ये डिमांड….

फातिमा सना शेख जो आमिर ख़ान की फिल्म दंगल की वज़ह से चर्चा दिखाई दे रही हैं अक्सर अपने हॉट लूक और बोल्ट लूक की वजह से चर्चा में दिखाई दे रही है। आप को सूचित किया जाता है की फातिमा सना शेख ने इस दंगल मूवी में भारतीय रेसलर गीता फोगाट का रोल निभाया था। फातिमा सना शेख एक चाइल्ड एक्टर्स भी रहे चुकी हे।

इन्होंने चाची 420 और वन टू का फोर जेसी फिलमो में काम किया है।

अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने कुछ समय पहले अपने कैरियर के स्टार्टिंग के एक्सपीरियंस के बारे में बताया था। इस समय फातिमा ने इंडस्ट्री के काले सच के बारे में बताया और कास्टिंग काउच का दर्द बयां किया।

Fatima Sana Shaikh Birthday: 5 Times She Impressed Audiences with Her  Performance

अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच के बारे में कुछ बाते बोली थी। और कहा था कि इस कोई हैरानी वाली बात नही हे बाकी अभिनेत्री के तरह में भी कैस्टिन काउच को झेलना पड़ा था। में कास्टिंग काउच का शिकार खाई बार हुई हु। रिफरेंस के अनुसार मुझे मिलें वाली फिल्में किसी और को दे दी जाती थी। फिल्म इंडस्ट्री में काम करना और काम मिलना आसान बात नहीं है। और इस इंडस्ट्री में काम के बदले बहुत सारे समझोते कर ने पड़ते है।

Aslirog Fatima Sana Shaikh GIF - Aslirog Fatima Sana Shaikh - Discover &  Share GIFs

फातिमा सना शेख ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग का बहुत अच्छा परदर्सन दिखाया है इसी कारण से फातिमा सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है फातिमा समय समय पर सोशल मिडिया पर तस्वीरे शेयर करती रहती है फातिमा ने फिल्म इंडस्ट्री की अंदर की बाते बता दी है। और कहा है की बहुत सारी अभिनेत्रियों को कैस्टीन काउच का शिकार होना पड़ता है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment