जान्हवी कपूर की तस्वीर में फैंस को मिला लव बाइट,हुई oops मोमेंट का शिकार,फैंस बोले ये तो..

अभिनेत्री जानवी कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। जानवी कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आजम की फैन फॉलोइंग बॉलिवुड की एक बड़ी अदाकारा। के जेसी है। हाल ही में अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म मिली के प्रमोशन में जुटी हुई है वहीं इसी बीच आधा कारण है जब अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

Janhvi Kapoor Love Bite Video: जाह्नवी कपूर की वीडियो में फैंस को नजर आया 'लव बाइट', वायरल हुआ वीडियो - Janhvi Kapoor Love Bite Video Fans saw Love Bite at mili actress

वायरल हो रही वीडियो में अभिनेत्री जानवी कपूर ब्लैक कलर के बॉडीकॉन कट आउट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। ब्लैक कलर की इस ड्रेस में अभिनेत्री और भी ज्यादा बोल्ड और से’क्सी दिखाई दे रही है। साथ ही अभिनेत्री की ड्रेस कट स्लीव होने के साथ-साथ डीप नेक भी है जिससे उनका लुक पहले से भी ज्यादा स्टनिंग लग रहा है।साथ ही इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के आर्मपिट के पास एक निशान नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

हाल ही में अभिनेत्री जानवी कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो वीडियो मिनटों में ही वायरल हो गया इसके साथ ही जानवी कपूर के फैंस ने उनकी इस वीडियो में जान्हवी कपूर की बॉडी पर एक लव बाइट के निशान को भी ढूंढ निकाला है। जिसके ऊपर अब अदाकारा को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।

unknown 312053683 1165748320954525 7366848678724233510 n

इसी वीडियो में जानवी कपूर के बॉडी के आर्मपिट के पास जो निशान नजर आ रहा है उसके देख जानवी कपूर के फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि यह लव बाइट का निशान है वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ एक निशान मानकर नजरअंदाज भी कर रहे हैं और कुछ लोग जानवी कपूर के इसी वीडियो में कमेंट करके इसे लव बाइट का निशान बता रहे हैं। बता दें कि जानवी कपूर की इस वीडियो को अब तक करीबन 1लाख लोग देख चुके हैं और 1 हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment