SRK के बर्थडे से पहले ही फैंस ने मन्नत के बाहर जमा होके शाहरुख को यूं किया विश,दिखाया अपना प्यार…

बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले किंग खान शाहरुख खान आने वाली 2 नवंबर को जन्मदिन है। लेकिन उससे पहले ही शाहरुख खान के चाहने वालों ने मन्नत के बाहर जमा होना शुरू कर दिया है। शाहरुख खान को उनके चाहने वाले बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और यही कारण है कि उनके चाहने वाले उनके जन्मदिन को किसी त्योहार की तरह मानते है।

Shah Rukh Khan has a request for fans on his 55th birthday; know what it is

शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और उनके चाहने वाले उनकी हर एक तस्वीर से लेकर फिल्म तक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर साल शाहरुख खान के फैंस उनके घर मन्नत के बाहर जमा होकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पहुंचते हैं वह जन्मदिन से पहले ही वहां पर पहुंच चुके हैं।

How Shah Rukh Khan's birthday this year will be different - See his tweet |  People News | Zee News

हर साल अपने जन्मदिन पर एसआरके अपने घर की बालकनी में आकर अपने फ्रेंड्स को शुक्रिया अदा करते हैं और उनके फ्रेंड्स बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर खड़े होकर उन्हें विश करते हैं लेकिन इस बार तो जन्मदिन से पहले ही लोगों ने जमा होना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह मन्नत के बाहर खड़े लोगों को दिखा रहा है।

Shah Rukh Khan Looking Forward To 50th Birthday

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान की चाहने वालों को एक बहुत बड़ी संख्या में उनके घर मन्नत के बाहर खड़े देख सकते हैं। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर जमा हुए हैं। उस अज्ञात शख्स ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है साथ ही लिखा है कि‘ स्ट्रेट फ्रॉम मन्नत शाहरुख खान के लिए प्यार, बेशुमार”।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment