इमरान हाशमी संग किसिंग और बोल्ड सीन देने से साफ इंकार कर चुकी है,ये सारी अभिनेत्रियां…

0
120

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अक्सर ही अपनी फिल्मों में दिए गए किसिंग सीन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। यहां तक कि बॉलीवुड में उन्हें सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है। इमरान हाशमी के चाहने वाले अक्सर ही उनकी फिल्में सिर्फ उनकी अदाकारी और किसिंग सींस के कारण ही देखने जाते हैं। लेकिन तब कैसा होगा जब बॉलीवुड की कोई अभिनेत्री फिल्म में इस सीरियल किसर के साथ ऐसे बोल्ड सीन देने से मना कर दे। आज हम आर्टिकल में आपको ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इमरान हाशमी को उनकी फिल्मी में किसिंग सीन देने से मना कर चुकी है।

कंगाली में जिंदगी जी रही ज़रीन खान! सलमान से मदद लेने के लिए किया इंकार,  कहा-पहले वो मेरे साथ... - IndiaFeeds

जरीन खान
जरीन खान बॉलीवुड के काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस अदा कारों में से एक है । वही जरीन खान भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने इमरान हाशमी के साथ ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करने से मना कर दिया था। सूत्रों की मानें तो उन्होंने यह कहा था कि अभी उनके लिए तैयार नहीं है। लेकिन बता दे की अभिनेत्री जरीन खान ने अक्सर 2 और वजह तुम हो जैसी फिल्मों में काफी इंटिमेट और बोल्ड सीन दिए हैं।

तैमूर की मॉम करीना कपूर खान का ये है Refreshing look, देखें लेटेस्ट  तस्वीरें - This is the refreshing look of Kareena Kapoor khan

करीना कपूर खान
इस लिस्ट का अगला नाम है करीना कपूर खान। सूत्रों की मानें तो एकता कपूर ने अपनी फिल्म बदतमीज दिल के लिए करीना कपूर इमरान हाशमी के अपोजिट कष्ट करना चाहता और खबर तो यहां तक आई थी उन्होंने करीना कपूर किसिंग सीन के लिए भी मना लिया है। लेकिन करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों में से पर्दा उठाते हुए बताया कि वह इमरान हाशमी के साथ कोई किसिंग सीन नहीं करेंगे उन्हें अपनी एक्टिंग पर पूरा भरोसा है। जिसके बाद करीना कपूर ने इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन देने से इनकार कर दिया।

Here's your chance to spend a day with Alia Bhatt; there's a surprise too

आलिया भट्ट
बॉलीवुड की स्टार किड आलिया भट्ट बॉलीवुड में कई सुपरहिट पिक्चरें दे चुकी है। लेकिन सूत्रों की माने तो उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि वह और इमरान हाशमी कजिन है । और एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के साफ कर चुकी है कि वह कभी भी इमरान हाशमी के साथ किसी भी फिल्म में किसी भी तरह का कोई बोल्ड ये किसिंग सीन नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here