एकता कपूर फिर हुई Opps Moment का शिकार, हाई-थाई स्ट्रीट ड्रेस पहनने से हुआ भारी नुकसान….

0
131

एकता कपूर को छोटे पर्दे के डेली सॉप्स की क्वीन कहा जाता है।बता दे की एकता कपूर हाल ही में 47 साल की हो चुकी है। बता दे कि यह हसीना बॉलीवुड में भी अपने प्रोडक्शन और डायरेक्शन को लेकर हाथ आजमा चुकी है। साथ ही एकता को कुछ दिनों पहले ही अपनी एडल्ट वेब सीरीज के निर्माण के कारण भारी कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था। जिसमें कुछ लोगों ने एक तक बोलकर इंडियन आर्मी का नाम खराब करने का बड़ा आरोप लगाया था।

वैसे तो एकता कपूर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं लेकिन हाल ही में वह एक इंटरव्यू के दौरान एप्स मोमेंट का शिकार हुई जिस कारण वह पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में चल रही हैं। बताया जा रहा है कि एक कॉन्सर्ट के दौरान उनकी एक ड्रेस के कारण उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। इस जगह पर इन्होंने हाई-फाई स्लिप शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। जिसके कारण उन्हें इस शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा और ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैशन और स्टाइल के नाम पर कुछ अभिनेत्रियां खूबसूरती को प्रदर्शित करने के लिए छोटे कपड़े पहनना पसंद करती हैं। एकता कपूर भी अनुदेशकों में से हैं जो अपने आप को स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं समझती। और उनकी इसी गलती के कारण उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ा। दरअसल एकता को पूरे कांटेक्ट में पहुंचे थे जहां उन्होंने मिनी ड्रेस पहन रखी गई। आमतौर पर भारतीय वेशभूषा में दिखने वाली एकता कपूर इस कॉन्सर्ट में मिनी ड्रेस पहनकर पहुंची थी उनको उनकी ड्रेस देख कारण उप्स मोमेंट और भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

हाल ही में हुए कंसर्ट में शिरकत करने पहुची थी एकता कपूर। कंसर्ट के दौरान एकता कपूर ने गुलाबी रंग की मिनी शॉर्ट हाई-थाई ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी। उनकी बोल्डनेस ही उन पर भारी पड़ गई। एकता जैसे कौनसे से उठकर स्टेज पर जाने लगी उनके ड्रेस ने उन्हें धोका दे दिया और एकता को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। एकता कपूर के मूवमेंट को वहां मौजूद कैमरामैनो ने अपने कैमरो में रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद एकता कपूर को भारी शर्मिंदगी, ट्रॉल्स और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here