in ,

बॉलीवुड का यह सुपरस्टार एकता कपूर का था पहला प्यार, इसलिए एकता कपूर ने नहीं की अब तक शादी

एकता कपूर को भला कौन नहीं जानता। वही तो है वह ‘टीवी क्वीन’ जिनके बनाए गए सीरियल्स की दर्शक हमेशा से ही वंस मोर में डिमांड करते रहे हैं। वंस मोर डिमांड के चलते ही ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल फिर से नए चेहरों के साथ स्टार्ट होने वाला है। एकता कपूर बालाजी टेलिफिल्म की क्रिएटिव हेड और संयुक्त प्रबंधक निदेशक है। इनके पिता मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र है।

एकता कपूर का पहला प्यार एक ऐसा एक्टर था, जिससे एकता कपूर की शादी नहीं हो सकती थी। और यह उनकी रियल लाइफ का एक बहुत बड़ा ट्विस्ट है, जिसका खुलासा एकता कपूर ने खुद ही अपने फैंस के सामने किया। एकता कपूर ने बताया कि उनके सपनों का राजकुमार एक ऐसा एक्टर था। जिससे वह प्यार तो कर सकती थी, लेकिन उससे शादी नहीं हो सकती थी। उस एक्टर को उन्होंने अपने नए टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के अगले सीजन में कास्ट कर लिया है।

दरअसल वह कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार ‘शाहरुख खान’ है। इस बात पर एकता कपूर ने कहा कि वह शाहरुख खान की तब से दीवानी है। जब से वह उन्हें ‘फौजी’ सीरियल में देख रही थी। उस समय फौजी सीरियल दूरदर्शन पर प्रसारित होता था। करियर की शुरुआत में मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने उस सीरियल में प्रमुख भूमिका निभाई थी। इस सीरियल में उन्होंने ‘कमांडो अभिमन्यु राय’ की भूमिका निभाई थी। यह सीरियल दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा। सीरियल के माध्यम से वह एकता कपूर के दिल के भी बहुत करीब आ पहुंचे थे।

बकौल एकता कपूर, “अब आखिरकार शाहरुख सर वह मेरे दिल के सबसे करीबी टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के किरदारों से आपको मिलवायेँगे। और जब मैंने उनके साथ शूट किया मैं बुरी तरह शर्मा गई। मैं सर की तब से फैन हूं, जब से मैंने उन्हें टीवी सीरियल ‘फौजी में देखा था। इसी के साथ ही एकता कपूर को सुपर हिट टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के रिबूट का बेसब्री से इंतजार है। इस शो का पहला टीजर टीवी क्वीन एकता कपूर ने जारी भी कर दिया। और अब इस शो के ऑन एयर होने का इंतजार है।

कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने शाहरुख खान के साथ एक वीडियो जारी जारी किया था, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ शर्माती हुई नजर आ रही है। तब बॉलीवुड के किंग खान ने उनसे उनकी ही लव लाइफ के बारे में पूछा था। तब एकता कपूर ने खुलासा किया कि वह और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान ही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *