in

पवित्र रिश्ता शो की शूटिंग के दौरान अंकिता ने बताया, मुझे हमेशा लगता है जैसे सुशांत यहां मौजूद है

हिंदी टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता को दर्शको ने खूब पसंद किया था। इस शो की जान सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अब पवित्र रिश्ता शो को एक बार फिर से लोगो की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है।

पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन आ रहा है, जिसका नाम पवित्र रिश्ता 2.0 रखा जायेगा। इस शो के लीड रोल में हमें एक बार फिर से अंकिता लोखंडे नज़र आने वाली है। वही सुशांत सिंह की जगह इस शो में शाहिर शेख नज़र आएंगे।

पवित्र रिश्ता में अर्पिता का रोल करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में इस शो में दुबारा शूटिंग करने के एक्सपीरियंस के बारे में बताया।

अंकिता ने बताया की में पिछले 12 सालों से इस शो के किरदार अर्चना को जी रही हूँ, में कभी इस कैरेक्टर से बाहर नहीं आयी। क्योंकि मेने अर्चना को बहुत प्रेम किया है। आगे अंकिता सुशांत सिंह के बारे में बताती है की में हमसे शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह के साथ रही हूँ, लेकिन अब सुशांत हमारे बिच नहीं है। शूटिंग के दौरान कई बार सुशांत मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरे साथ है।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमें कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *