मलखान की मौ’त से पूरे टीवी जगत में शोक लहर, अपने पीछे छोड़ गए 18 महीने का बेटा और मोटा कर्ज…

0
1255

भाभी जी घर पर हैं शो अक्सर ही लोगों को हंसाता है लेकिन इस शो के सेट पर तब शौक लहर छा गई जब मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान 41 वर्ष की आयु में शनिवार को क्रिकेट खेलते समय अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पुरे सोशल मीडिया पर लोग एक्टर दीपेश भान याद कर रहे हैं। वही इस शो में दिखने वाली विभूति नारायण की पत्नी यानी की सौम्या टंडन एक पोस्ट जारी कर मलखान को याद किया।

Deepesh Bhan Death Who Is Deepesh Bhan Bhabi Ji Ghar Par Hai Malkhan |  Deepesh Bhan Death: कौन हैं 'भाबी जी घर पर हैं' के दीपेश भान उर्फ मलखान? 41  साल की

भाभी जी घर पर है छोटी गोरी मेम सौम्या टंडन में दीपेश खान की मौत का दुख जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में मलखान टीका और गोरी मेम दिखाई दे रही है। वीडियो को शेयर करते हैं उन्होंने यह भी लिखा है कि वीडियो शेयर करने के लिए शुक्रिया। उन्होंने कहा कि वीडियो बनाते समय हमने खूब मौज मस्ती की थी साथ ही उस समय में दीपेश भान के साथ कई वाक्यों पर हंसी थी।

Malkhan Of Bhabhi Ji Ghar Par Hain Passes Away, What Exactly Happened To  The TV Actor Deepesh Bhan? | Bhabhi Ji Ghar Par Hai के Malkhan नहीं रहे,  Actor Deepesh Bhan के

साथ ही उन्होंने कहा कि जिंदगी कुछ नहीं पता कि कब क्या हो जाए अपने आप को खुशनसीब मानती हूं ऐसे लोगों के साथ अपनी जिंदगी को जिया है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि मैं बस आपसे इतना कहना चाहती हूं कि सभी के साथ अच्छा बर्ताव करो। फिर चाहे वह आपके क्वेक्टर हो या फिर आप से किसी नीचे की प्रोफाइल पर काम कर रहे आपके सहयोगी। यह जिंदगी काफी छोटी है अपने चाहने वालों के साथ खुशी के पल बताइए। क्योंकि किसी को नहीं पता कि आगे क्या होगा।

Deepesh Bhan aka Bhabhiji Ghar Par Hain's Malkhan passes away, TV show's  makers pay condolence

सौम्या ने दीपेश को लेकर एक यह भी कहा कि मुझसे जितना हो सकेगा मैं तुम्हारी पत्नी और बेटे का ख्याल रखूंगी। बता दे कि साल 2018 में मलखान यानी कि दीपेश भान ने शादी की थी और 2021 में उन्हें एक बेटा हुआ। दीपेश के जाने के बाद अब उनकी पत्नी पर लाखों के होम लोन को चुकाने की जिम्मेदारी आ गई है। और इस समय में दीपेश की पत्नी के पास कोई नौकरी भी नहीं है वह केवल घर पर अपने बेटे को संभालती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here