in

डॉ मशहूर गुलाटी की पत्नी किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं, दिखती है बेहद खूबूसरत, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के बहुत सारे कलाकार बॉलीवुड की नई फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो में आते हैं और कुछ शो के कलाकार हंसाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। कई सारे ऐसे कलाकर है इस शो में जिनको हम टीवी में देखते है वो हमें हसाते है और चले जाते है। लेकिन हम उनके बारे में कुछ नहीं जानते।

आज हम इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर अभिनेता सुनील ग्रोवर के बारे में। सुनील ग्रोवर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सुनील ग्रोवर ने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लाखों प्रशंसकों का मनोरंजन किया है।

उनके मुंह से निकला एक ही शब्द दर्शकों के चेहरे पर हस्सी छोड़ जाता है। फिर चाहे उनका मशहूर किरदार डॉ गुलाटी का किरदार हो या रिंकू की भाभी या गुट्टी का किरदार हो। सुनील ग्रोवर हर भूमिका में दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

सुनील ग्रोवर पिछले काफी समय से कपिल शर्मा शो में नज़र नहीं आ रहे है। इसके पीछे की वजह सायद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बिच अनबन है। लेकिन आज बात सुनील ग्रोवर की कॉमेडी की नहीं बल्कि उनकी पत्नी आरती ग्रोवर के बारे में बताने जा रहे है।

सिनेमा और टीवी की दुनिया से दूर अभिनेता सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर सादा जीवन जीना पसंद करती हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। खूबसूरती को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाली आरती ग्रोवर ने इंटीरियर डिजाइनर की पढ़ाई पूरी की है।

आरती सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं लेकिन उनके पति सुनील ग्रोवर अक्सर अपने परिवार के साथ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

आप नहीं जानते होंगे लेकिन इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम मोहन ग्रोवर है। काम से छुट्टी लेकर आरती को अपने बेटे मोहन के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। वहीं सुनील ग्रोवर काम से समय निकालकर अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं।

लेकिन सुनील की पत्नी भले ही सोशल मीडिया से दूर हों लेकिन हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें मीडिया के सामने आई हैं जिनमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

अभिनेता सुनील ग्रोवर सालाना लगभग 2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर कमाते हैं, जो लगभग 18 करोड़ भारतीय रुपये है। वे टीवी में काम करने के लिए प्रति एपिसोड लगभग 10 लाख से 15 लाख रुपये और एक फिल्म के लिए 25 लाख से 30 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

आप सुनील ग्रोवर के बारे में क्या सोचते है और आपको इनका कोनसा किरदार सबसे अधिक पसंद है हमे निचे कमेंट करके जरूर बताइये। यह आर्टिकल आपको पसंद आया, तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। आपके कोई सुझाव या सवाल है तो आप हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *