in

कचरे में से उठा कर लाये थे मिथुन चक्रवर्ती अपनी बेटी को, अब जल्द ही करेगी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत

मिथुन चक्रवर्ती ने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मो में काम किया है, मिथुन दादा का डांस और अभिनय सभी दर्शको बहुत अच्छा लगता था। जब भी मिथुन दादा की कोई फिल्म हिंदी सिनेमा में रिलीज़ होती तो उनके डांस और गानो के दीवाना हो जाया करते थे। लेकिन आज हम आपको मिथुन दादा की एकलौती बेटी के बारे में बताएंगे।

वैसे तो मिथुन दादा के 4 बच्चे है, जिनमे 3 लड़के और 1 लड़की है। मिथुन दादा ने अपनी इस बेटी को जन्म तो नहीं दिया लेकिन इस अनाथ बच्ची को अपना नाम देकर उसे अपना बना लिया है। मिथुन चक्रवर्ती को उनकी बेटी एक कूड़े दान में पड़ी हुई मिली जिसके बाद इन्होने इसे अपना बना लिया और उसका नाम दिशानी चक्रवर्ती रखा। दिशानी चक्रवर्ती अभी न्यूयॉर्क से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है।

दिशानी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड में अपना करियर बनानी चाहती है। दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया से खुद को लाइम लाइट में बनाये रखती है। दिशानी के पिता मिथुन चक्रवर्ती भी अपनी बेटी को बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखना चाहते है।

दिशानी चक्रवर्ती अपने बोल्डनेस और हॉट फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर छायी रहती है। इनकी फोटो को देखकर हर कोई इनकी प्रशंशा करने से खुद को रोक नहीं पाता। दिशानी भी दूसरे स्टारकिड की तरह ही सोशल मीडिया पर अपनी फैन फोल्लोविंग बना रही है।

मिथुन दा के तीनो लड़के अभी बॉलीवुड से दूर है, लेकिन पिछले कुछ समय से दिशानी के बॉलीवुड में कदम रखने की खबरे आ रही है। इन सभी खबरों पर मिथुन दादा और दिशानी की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया। फ़िलहाल तो दिशानी सोशल मीडिया से ही लोगो को अपना दीवाना बना रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *