in

Salman Khan ने Ranu Mondal को सच में दिया था 55 लाख का घर, जानिए इसके पीछे की पूरी सचाई…

एक समय में सोशल मीडिया पर हर कोई रेनू मंडल के फोटो और वीडियो देख कर थक गया था। लेकिन आज वो कही गायब सी हो गयी है। रेनू मंडल ने लता मंगेशकर का गीत एक प्यार का नगमा को गाने के बाद खूब सुर्खिया बटोरी थी। जिसके बाद से हिमेश रेशमिया ने उनकी फिल्म Happy Hardy And Heer में गाने का मौका भी दिया था। लेकिन कुछ ऐसी खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जैसे सलमान खान ने रेनू मंडल को मुंबई में एक फ्लैट गिफ्ट किया था। तो चलिए जानते है क्या सच में सलमान खान ने रेनू मंडल को फ्लैट दिया था।

ऐसा बताया जा रहा ही की सलमान ने सबसे पहले आगे आकर रेनू मंडल को एक मुंबई में घर दिलवाया और अपनी आने वाली फिल्म में एक गाना भी गवाएंगे। लेकिन इन खबरों में कितनी सचाई है इस बारे में सलमान खान और रेनू मंडल की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आयी। सलमान खान अपनी दरियादिली के कारण बहुत पॉपुलर है। सलमान को जो भी इंसान पसंद आता है वह उनकी जिंदगी बदल देते है।

रेनू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट गांव रहती थी। रेनू मंडल रेलवे स्टेशन पर हिंदी फिल्मो के गाने गाकर अपनी जिंदगी गुजर रही थी। एक दिन अतीन्द्र नाम के लड़के ने उनका वीडियो बना कर फेसबुक पर शेयर कर दिया। जिसके बाद वह वीडियो रातों रात वायरल हो गया था।

जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उनको ढूंढा और अपने सिंगिंग शो फर्स्ट स्टेज में  बुलाकर एक गाना भी गवाया। उसी टीवी शो में हिमेश ने यह भी बताया की वह रेनू मंडल को अपनी आने वाली फिल्म में एक गाना भी गाने का मौका देंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *