Viral: धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी, राय लक्ष्मी की Hot Pics हो रही है वायरल

0
299

महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, हालांकि धोनी अभी भी कुछ वर्ष आईपीएल और खेलेंगे। महेंद्र सिंह सुर्खियों में रहना बिलकुल पसंद नहीं है। सोशल मीडिया पर भी धोनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम शेयर करते है। लेकिन धोनी के शुरुआती समय में उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता था।

धोनी का नाम सबसे अधिक सुर्खियों में तब आया जब उनका नाम एक मॉडल और अभिनेत्री राय लक्ष्मी के साथ जोड़ा जाना लगा था। राय लक्ष्मी ने कई हिंदी, तेलगु और तमिल फिल्मों में काम किया है। राय लक्ष्मी और धोनी का भी एक समय में अफेयर रह चूका है।

इन दोनों की पहली बार मुलाकात साल 2008 में आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। 2008 में राय लक्ष्मी चन्नेई सुपर किंग्स की ब्रांड अम्बेस्डर थी और धोनी उस टीम के कप्तान। उस समय काफीअफवाहें उड़ रही थी की यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन कुछ समय बाद ही पता चला की इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इनके अलग होने के पीछे की वजह किसी को नहीं पता। लेकिन कई बार राय लक्ष्मी ने यह बात बोली है की उनका धोनी के साथ रिलेशन एक बहुत बड़ी गलती था। एक अंग्रेजी अख़बार के इंटरव्यू में राय लक्ष्मी ने कहा की “मुझे ऐसा लगता है की धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग है जो लम्बे समय तक रहेगा।”

साल 2010 में महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी सिंह से शादी कर ली थी। जिसके बाद उनकी एक बेटी भी है जिनका नाम जीवा धोनी है।

आपको धोनी और राय लक्ष्मी के इस लव अफेयर के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here