धोनी एक बार फिर बन सकते है पिता,पत्नी साक्षी ने दी प्रेगनेंट होने से जुड़ी जानकारी….

0
199

महेंद्र सिंह धोनी को भारत का सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर माना जाता है। साथ ही आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के पत्नी का नाम है साक्षी धोनी। साक्षी धोनी महेंद्र सिंह धोनी से शादी करने के बाद से मीडिया और प्रेस में खूब चर्चित रही है।शादी से पहले साक्षी का नाम साक्षी सिंह रावत था। और उनका जन्म 19 नवंबर 1988 को भारतीय शहर गुवाहाटी में हुआ था जो असम ने स्तिथ है।

बता से की साक्षी 33 साल की हो चुकी है। साक्षी का जन्म बेशक ही गुवाहाटी में हुआ हो लेकिन इनका पालन-पोषण उत्तराखंड के देहरादून में हुआ है जो बहुत ही सुंदर शहर है। बता देगी साक्षी की मां का नाम शेर सिंह है और इनके पिता का नाम आरके सिंह है इसके साथ ही साक्षी का एक भाई भी है जिसका नाम अक्षय सिंह है। और साक्षी अपने शादीशुदा जीवन में बहुत ही खुशी भी हैं।

बता दे कि पिछले कुछ समय से साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अफवाह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां जुटा रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी फिर से प्रेगनेंट हैं, और धोनी जल्द ही फिर से पिता बन सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि साक्षी धोनी अपने दूसरे बच्चे के लिए प्रेग्नेंट है, और यहां इस साल 2022 में दोबारा एक बच्चे को जन्म दे सकती हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस बात को लेकर कभी भी महेंद्र सिंह धोनी या उनके पत्नी साक्षी धोनी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना जो साक्षी धोनी की एक अच्छी दोस्त हैं उन्होंने इस बात की जानकारी दी है की साक्षी प्रेगनेंट हैं। तभी से महेंद्र सिंह धोनी के फैन से उम्मीद लगा रहे हैं कि धोनी जल्द ही फिर से पिता बन सकते हैं। लेकिन इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है। और साक्षी धोनी ने इस बात से साफ इनकार भी कर दिया है।और अब ऐसा कहा जा रहा है की साक्षी अपनी सेहत की ओर ध्यान काम दे रही है इसलिए इनका वजन बढ़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here