in

सारा और जाह्नवी के बीच आज देवरानी और जेठानी का रिश्ता, लेकिन चल नहीं पाया इनका रिश्ता

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कई स्टार किड्स ने अपनी एंट्री की है। ज्यादातर स्टार किड्स लोगो के द्वारा नेपोटिस्म जैसे ताने सुन रहे है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खिया बतौर रही है। हालांकि ट्रोलर्स इन दोनों को भी नहीं छोड़ा।

इन दोनों ने अभी ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया, इसलिए इनका बॉलीवुड करियर अभी शुरू ही हुआ है। लेकिन इन दोनों ने जबरदस्त अभिनय करके लोगो का मुँह बंद करवा दिया है। दोनों का पूरा ध्यान बॉलीवुड में अपना करियर बनाने का है।

बॉलीवुड में आने से पहले भी यह दोनों अपने अफेयर के चलते काफी सुर्खियों में आ गयी थी। इन दोनों के बॉयफ्रेंड एक ही घर से थे। हालांकि इन दोनों का रिलेशन ही ज्यादा लंबा नहीं चल पाया, वर्ना सारा और जाह्नवी के बिच देवरानी जेठानी का रिलेशन बन जाता।

यह बात तो हम सभी जानते है की इन दोनों के माता पिता बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री थे। दोनों ही फ़िल्मी बैकग्राउंड के कारण इन्हे बॉलीवुड में आने के लिए इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ी। जान्हवी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है, और लोग अक्सर इनके अंदर श्रीदेवी की छवि को ही देखते है।

बॉलीवुड स्टार किड होने के कारण इन दोनों के पहले से ही लाखों फैंस थे। वही ये अपने निजी जिंदगी को लेकर आये दिन सुर्खियों में ही रहती थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *