in

पिता प्रकाश पादुकोण के 67 वें बर्थडे पर दीपिका पादुकोण ने पूरे परिवार सहित किये तिरुपति बालाजी के दर्शन

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की महशूर अभिनेत्रियों मे से एक है। अपनी मेहनत से उन्होंने जो नाम कमाया हैं, उसकी वजह से देश-विदेश मे भी वो काफी पाॅपुलर हैं। दीपिका पादुकोण अपने काम में बिजी रहने के कारण वह अपनी फैमिली को टाइम नही दे पाती है।

ऐसा बिल्कुल नही।दीपिका पादुकोण फैमिली को पसंद करती हैं, अपने परिवार से काफी लगाव है। दरअसल काम की वजह से अपने परिवार से काफी दूर रहना पड़ता है, परन्तु उन्हे जब भी परिवार के साथ रहने का मौका मिलता है तो वह हर दिन को खास बनाने की हर प्रकार की कोशिश करती हैं।

एक खास वजह से काफी सुर्खियों में है,दीपिका पादुकोण। बताया जा रहा है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण अपने पिता के बर्थडे पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करतें नजर आई। ऐक्ट्रेस ने अपने पुरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन किये।

फैंस ने ट्रेडिशनल लूक में दीपिका पादुकोण को काफी पसंद किया। हल्के गुलाबी रंग के सुट मे दीपिका काफी प्यारी लग रही थी। सुट के साथ दीपिका ने मरुन क्लर का दुपट्टा पहना हुआ था। दुपट्टे पर गोल्डन बाॅर्डर किया हुआ था।

सोशल मीडिया पर शेयर कि गई तस्वीरों में दीपिका नंगे पैर मंदिर के बाहर घूमती नजर आई। दीपिका पादुकोण के पिता जो एक फेमस बैडमिंटन प्लेयर हैं । बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण ने 67वां बर्थडे 10जून 2022 को मनाया।

इस बर्थडे को खास मनाने के लिए दीपिका पादुकोण ने परिवार सहित तिरुपति बालाजी के दर्शन किये। प्रकाश पादुकोण भी मरुन क्लर का शाॅल ओढे नजर आये। दीपिका पादुकोण के पूरे परिवार को इस ट्रेडिशनल लुक मे देख। फैंस काफी खुश नजर आये।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.