in ,

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है मुंबई पुलिस

सायद पुलिस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को जल्द ही अरेस्ट कर सकती है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा काफी मुश्किलों में पड़ सकती हैं। जल्द ही मुंबई पुलिस इन दोनों अभिनेत्री को कॉल कर सकती है पूछताछ के लिए। सवाल ये उठता है आखिर इन दोनों अभिनेत्रियों ने किया क्या है? तो चलिए जानते है।

पिछले कुछ दिनों से आप सुन रहे होंगे की, ज्यादातर मशहूर सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फेक फोल्लोवेर्स ले रहे है। अभी कुछ दिन पहले आपने बादशाह जो की Rapper है। उन्होंने कबूल किया है, की उन्होंने 74 लाख रुपय खर्च किये थे। अपने इंस्टाग्राम पर फोल्लोवेर्स बढ़ाने के लिए।

बहुत सारे बड़े बड़े सेलेब्स, खिलाडी, पॉपुलर चेहरे जिनके बहुत ज्यादा फोल्लोवेर्स है। वो सब अभी मुंबई क्राइम ब्रांच के सक के दायरे में है।

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी उन कुछ चुनिंदा लोगो में से है जिनका नाम इन फेक फोल्लोवेर्स खरदीने वालो की लिस्ट में है। अगर खबरों की माने तो ये सारे अभिनेता और अभिनेत्री इंटरनेशनल फेक फोल्लोवेर्स रैकेट को पैसे देते है, नकली फोल्लोवेर्स बढ़ाने के लिए।

प्रियंका चोपड़ा की अगर बात करे तो उनके अभी इंस्टाग्राम पर 56m से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स है इंस्टाग्राम पर और वही बात करे दीपिका पादुकोण की तो उनके इंस्टाग्राम पर अभी 51M से ज्यादा फोल्लोवेर्स है। इतने फोल्लोवेर्स होने के पीछे की सचाई क्या है। कोई नहीं जानता।

अगर रिपोर्ट्स की बात करे तो 47 प्रतिशत फोल्लोवेर्स दिपीका पादुकोण के नकली है और वही प्रियंका के 41 प्रतिशत से ज्यादा फेक है।

ये सभी अभिनेता और अभिनेत्रिया अच्छा खासा पैसा कमा लेते है। अपने इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया पर बड़े बड़े ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स को प्रोमोट करके। और इनका चार्ज इनके फोल्लोवेर्स देख कर तय होता है।

आप इस बारे में क्या सोचते हो, हमे जरूर बताये निचे कमेंट सेक्शन में। और आगे की सभी खबरों के नोटिफिकेशन पाने के लिए हमारे पेज को फेसबुक पर जरूर फॉलो करे।

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

लोगो ने दिखाया Alia Bhatt की नयी मूवी Sadak 2 के ट्रेलर पर अपना गुस्सा। ट्रेलर ने तोडा नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

भारतीय सरकार की नयी योजना, सस्ते AC और LED टीवी खरदीने का मौका, सिर्फ अगस्त तक है ऑफर