मुंबई पुलिस को हुआ दीपिका और प्रियंका चोपड़ा पर सक, इन दोनों को जल्द ही अरेस्ट कर सकती है

बॉलीवुड स्टार जो अक्सर रेड कारपेट्स पर चलते दिखाई देते थे, वो इन दोनों पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाते हुए नज़र आ रहे है। ऐसा लगता है, इन दिनों बॉलीवुड को किसी की नज़र लग गयी गई। पिछले कुछ दिनों से फेक फोल्लोवेर्स खरीदने के मामले सामने आ रहे है।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने 10 लोगो से पूछताछ की है, ये लोग बॉलीवुड सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया पर फोल्लोवेर्स बढ़ाते है। लेकिन ये सभी फेक फोल्लोवेर्स इनकी प्रोफाइल में नज़र आते है। यही कारण है की हम अक्सर देखते है की, इन सेलेब्स के मिलियंस लाइक्स बहुत ही जल्दी बढ़ जाते है।

इस मामले में अब मुंबई पुलिस को पता चला हैं की बॉलीवुड के बहुत सारे सेलेब्स के followers ज्यादातर खरीदे हुए होते है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर दीपिका और प्रिंका का नाम आता है। मुंबई पुलिस को पता चला है की दीपिका और प्रिंका के प्रोफाइल पर जितने Followers दिखाई देते है, उनमे से 48% नकली है।

इसके लिए अब बताया जा रहा है, मुंबई पुलिस अब दीपिका और प्रिंका को पूछताछ के लिए बुला सकती है। पुलिस के सामने ये फेक फोल्लोवेर्स का मामला तब सामने आया जब भूमि त्रिवेदी जो की एक सिंगर है, उनके नाम पर किसी ने एक फेक पेज बनाया हुआ था।

उस फेक पेज के जरिये वो लोग एक कोरियोग्राफर के पेज पर फोल्ल्वर्स बढ़ाने के लिए बहुत सारे पैसे लिए। उस कोरियोग्राफर को आगे चल कर पता लगा की कुछ तो गड़बड़ है। तब उस कोरियोग्राफर ने भूमि त्रिवेदी से सम्पर्क किया, उसके बाद उसे पता चलता है की भूमि ने तो ऐसा कोई पेज बना ही नहीं रखा।

इसके बाद भूमि त्रिवेदी ने जाकर पुलिस में कंप्लेंट की और बताया की कोई उनका फेक पेज बना कर लोगो को ठग रहा है। पुलिस ने पूछताछ शुरू की और एक शख्स को इसमें अरेस्ट भी कर लिया है। और दस लोगो से पूछताछ भी चल रही है।

पुलिस को इस पुरे मामले में पता चला है की अकेले मुंबई में 100 से ज्यादा ऐसी एजेंसी है जो पैसे लेकर सेलब्स के followers बढ़ाती है।

अब सवाल यह उठता है की इन बॉलीवुड स्टार को नकली followers बड़ा कर क्या मिलता है? दरअशल जितने ज्यादा आपके followers होंगे उतने ज्यादा आप चार्ज कर सकते हो किसी ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए। और ऐसा करके ये सभी ब्रांड्स को देखा दे रहे है, और उनसे पैसे ले रहे है।

इस खबर को सभी दोस्तों के साथ फेसबुक पर शेयर कीजिये ताकि इन बॉलीवुड के फेक स्टार की अश्लियत सामने आ जाये। और आप इस बारे में क्या सोचते है। हमे कमेंट करके जरूर बताये।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment