पत्रकार के साथ मारपीट के मामले सलमान खान के लिए कोर्ट ने लिया फैसला, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी एक्टिंग से सारी दुनिया को दिवाना बनाया है। हाल ही मे सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियो मे है। मुंबई उच्च न्यायालय ने सलमान खान को फिर एक बार राहत दी है। दरअसल 2019 मे सलमान खान पर आरोप लगाया गया। कि उन्होंने एक पत्रकार के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। इस मामले मे निचली अदालत ने समन पर लगाई रोक की समय सीमा बढ़ाने का निर्णय लिया है। मुंबई उच्च न्यायालय के निर्णय के अनुसार इसकी समय सीमा 13 जून तक कर दी गई है।

Salman Khan flags off Bigg Boss Tour

दरअसल सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख पर पत्रकार द्वारा लगाये गए आरोप के अनुसार मुंबई उच्च न्यायालय ने एक निर्देश जारी किया है। निर्देश के अनुसार सलमान खान और शेख नवाज को 5 अप्रैल को पेश होने का आदेश दिया गया है।

inside salman khan21640590104

पत्रकार अशोक पांडे की और से की गई शिकायत पर यह आदेश जारी किया गया है। पत्रकार का कहना है।कि सलमान खान और शेख नवाज ने उन्हे धमकाया है। उन पर हमला करने की कोशिश कि गई है।सलमान खान ने समन को चुनौति देने के लिए उच्च न्यायालय का दौरा भी किया था।

salman khan main kabhi eid kabhi diwali dsp main

5 अप्रैल को उच्च न्यायालय ने जो निर्देश जारी किये उसके अनुसार 5 मई तक समन पर रोक लगाई गई है।सलमान खान के बॉडीगार्ड शेख नवाज ने इस मामले के विरुद्ध एक याचिका लगाई है।दोनो याचिका पर न्यायाधीश इमानदार ने एक सुनवाई की। अदालत मे सलमान खान और शेख नवाज के विरुद्ध समय की अवधि 13 दिन के लिए बढ़ाने का फैसला लिया है।

salman Khan header

सलमान खान के वकील अबद पोडा ने कोर्ट मे कहा है,कि सलमान खान के खिलाफ कोई आरोप नही है। लेकिन मजिस्ट्रेट को कि गई शिकायत के अनुसार सलमान और शेख नवाज ने पत्रकार पर हमला और मारपीट की है। सलमान खान के वकील अबद पोडा ने सलमान का पक्ष लेते हुए कहा है, कि उन्होंने पत्रकार को एक शब्द भी नही बोला ।और आरोप बॉडीगार्ड शेख नवाज पर है। तो कार्रवाई कि जायेगी।

Salman Khan Net Worth

पिछली सुनवाई मे न्यायाधीश रेयती मोहिते ने पांडे के वकील से पूछा, कि मारपीट की बात का जिक्र पुलिस शिकायत मे क्यो नही है।न्यायाधीश ने पत्रकार से कहा आप एक पत्रकार हो अगर किसी ने आपके साथ मारपीट की थी तो आपको चुप नही रहना चाहिए। पुलिस शिकायत मे इसका जिक्र होना चाहिए।

पत्रकार का कहना है। कि 2019 को मुंबई मे सड़क पर साईकिल चलाते समय एक्टर ने उनके हाथ से फोनछिन लिया।उस समय वँहा कुछ मिडिया वाले भी देखे गये।पत्रकार का आरोप है कि एक्टर सलमान खान और बॉडीगार्ड शेख नवाज ने उनके साथ मारपीट की थी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment