BB16 की कंटेस्टेंट Nimrat को ट्विटर की जनता ने सुनाई खरी खोटी, बोले “लव जिहाद में लड़कियां हो जाती है ऐसी”

भारत के मोस्ट वाचेड शो इन दिनों अपने 16वे सीजन के साथ हर जगह छाया हुआ है। इस हफ्ते बिग बॉस में हमें फैमिली देखने को मिला जिसमें बिग बॉस के घर मैं रह रहे कंटेस्टेंट से उनके घरवाले मिलने आते है। वही जब बिग बॉस के कंटेस्टेंट निमृत कौर के पिता जी उनसे मिलने आए तो निमृत कौर को उनसे बहस करता देख किसी को भी यह चीज पसंद नहीं आई।

हर सीजन की तरह इस सीजन में भी जब बिग बॉस कंटेस्टेंट के घरवाले आते हैं तो उन्हें बताते हैं। कि उनका दुश्मन है और कौन उनका दोस्त है और कौन है सा है जो उनका दुश्मन है लेकिन दोस्त बनने का नाटक कर रहा है ठीक वैसे ही निमरत के पिताजी भी उन्हें समझाते हैं तो इस बात पर निमृत अपने पिताजी से ही बहस करने लग जाती है जो ट्विटर की जनता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

पापा पर ही भड़की निमरत कौर

शो मैं जब निमृत के पापा आपको बताते हैं कि वह मंडली के साथ रह रही हैं। जो सही है लेकिन उनके पीछे पीछे चलना और उनके कारण अपनी गेम खराब कर लेना बिल्कुल भी सही नहीं है साथ ही वे बताते हैं कि उनके मम्मी आना चाहती थी लेकिन वह अपने बेटी पर प्यार लुटा कर चली जाती मैं इसलिए आया हूं ताकि उन्हें समझा सकूं।

इसके बाद निमृत अपने पिताजी की बात समझने की जगह उन्हीं पर रोना-धोना और चिल्लाना शुरु कर देती है वह कहती है कि वह चाहे कुछ भी कर ले मम्मी पापा कभी खुश नहीं होते। वह हमेशा नाखुश ही रहते हैं निमृत ने अपने पिताजी की कोई बात नहीं सुनी और रो रोो कर अपना दुखड़ा रोने लगे।

जिसके बाद पब्लिक का रिएक्शन निमृत को काफी कुछ कह रहा है लोगों का कहना है कि उनके पिताजी उन्हें बिल्कुल सही राय दे रहे थे लेकिन वह समझने को तैयार नहीं है कुछ यूजर ने ट्विटर पर कमेंट कर लिखा है कि “लव जिहाद में लड़कियां ासी ही हो जाती है /

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment