फिल्म ‘जुग -जुग जियो’ का पहले दिन का कनेक्शन रहा इतना? कियारा और वरुण की केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद

0
153

फिल्म ‘जुग -जुग जियो’ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में।फिल्म के कलाकार काफी समय से फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प बताई जा रही हैं।कहानी शादी रोमांच से शुरु होकर तलाक तक पहुंच जाती है। फिल्म ‘जुग- जुग जियो’ मे बॉलीवुड के चार बड़े सितारे एक साथ नजर आयेंगे।

इस फिल्म में कियारा अडवाणी का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। दूसरी ओर अनिल कपूर दूसरी शादी की तैयारी करते नजर आये।इस फिल्म की कहानी को फैंस ने काफी पसंद किया। यह फिल्म हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई हैं। और फिल्म का रिपोर्टकॉर्ड भी बनकर तैयार हैं।

फैंस को काफी समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार था।कियारा और वरुण का तो पता नही लेकर अनिल कपूर और नीतू कपूर का एक्सपीरियंस फिल्म में साफ दिखाई दे रहा है।चारो ऐक्ट्रेस का किरदार फैंस को बेहद पसंद आया।पहले दिन की कमाई की बात करे तो इस फिल्म ने पहले ही दिन 9 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है।

फिल्म की शुरुआत भले ही धीमी हो लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म जल्दी कवर कर लेगी। पहले दिन फिल्म को लेकर कोई खास उत्साह देखने को नही मिला, फैंस मे। लेकिन खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि आने वाले दो वीकेड फिल्म के कनेक्शन को पुरी तरह से बदल देगे।

हाल ही मे कियारा अडवाणी की फिल्म भुल-भुलैया-2 रिलीज़ हुई है।इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। लेकिन वरुण की पिछली दोनो फिल्मे फ्लाॅप गई।इस वजह से यह फिल्म काफी खास होने वाली है,वरुण धवन के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here