कानूनी पचड़े में फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा

0
235

टीवी के सबसे बेस्ट कॉमेडियन का जब भी जिक्र किया जाता है,तो कपिल शर्मा का नाम लिया जाता है।कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से कनाडा टूर के लिए गये हैं।कनाडा टूर पर कपिल शर्मा के साथ उनकी पुरी टीम भी नजर आये।कनाडा टूर की फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

इस बिच एक खास खबर सामने आई हैं।इस खबर ने काफी सनसनी मचा रखी हैं ।खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल कनाडा किसी कानूनी पचड़े मे फंस गये है।कपिल के खिलाफ sai USA Inc ने 2015 मे यह आरोप लगाया गया कि उन्होंने काॅन्टैक का उल्लंघन किया है।इस मामले को लेकर कपिल शर्मा पर मुकदमा दर्ज करवाया गया।

दरअसल यह मामला उतरी अमेरिका का है।ई- टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार यह मामला कपिल शर्मा के शो 6 का है,जो उतरी अमेरिका में 2015 मे हुआ था।इस शो के लिए कपिल शर्मा को पैसे दिये गये थे। रिपोर्ट में बताया गया,कि कपिल ने 6 शहरों में से एक भी शहर मे शो नही किया।जब कपिल को इस नुकसान की भरपाई करने को कहा तो उन्होंने इसका कोई जवाब नही दिया।

यह मामला अभी भी न्यूयार्क कोट मे चल रहा है।कपिल के जवाब को जानने की बहुत कोशिश की गई,लेकिन कोई भायदा नही हुआ।इस वक्त कपिल अपनी टीम के साथ कनाडा के टोरंटो शहर मे है।उनकी टीम में कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, सुमाना चक्रवर्ती , चन्दन प्रभाकर,राजीव ठाकुर है।वैंकूवर के शो को लेकर काफी चर्चा में हैं, कपिल शर्मा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here