in

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के कारण बॉलीवुड में Bobby Deol का करियर खराब हो गया, वजह जानकर आप हैरान रह जाओगे

करीना कपूर ने को अभी 20 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हो चुके है। और 2 बच्चो की माँ बनने के बाद भी करीना अभी जवान और काफी खूबसूरत दिखती है। करीना कपूर ने फिल्म रेफ्यूजी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे थे। यह फिल्म एक फ्लॉप फिल्म शाबित हुई।

करीना को सबसे अधिक सुर्खिया 2007 में आयी बॉलीवुड फिल्म जब वी मेट से मिली थी। इस फिल्म में इनका बड़बोलापन दर्शको को बहुत पसंद आया था। इस फिल्म से करीना कपूर भी रातों रात सुपर स्टार बन गयी थी। इस फील में करीना कपूर के साथ उनके पूर्व बॉयफ्रेंड शहीद कपूर भी थे।

लेकिन यह बात बहुत काम लोग जानते है की इस फिल्म में करीना कपूर के साथ बॉबी देओल को लेना इस फिल्म के निर्माताओं की पहली पसंद थी। एक इंटरव्यू में शहीद कपूर ने बताया की जब वी मेट फिल्म में करीना के कहने पर बॉबी देओल को इस फिल्म में नहीं लिया गया और शहीद कपूर को इस फिल्म में कास्ट कर लिया।

बॉबी ने आगे बताया की जब वी मेट फिल्म जब उनको ऑफर हुई तब इस फिल्म का नाम गीत था। लेकिन इस फिल्म के प्रोडूसर्स इस फिल्म को कम बजट में बनाना चाहते थे, इसलिए इस फिल्म को शुरू होने से पहले ही रोक दिया था। लेकिन 6 महीने बाद बॉबी देओल को पता चलता है की गीत फिल्म का नाम बदल कर जब वी मेट कर दिया गया है और उस फिल्म में उनकी जगह शहीद कपूर को लिया गया है।

बॉलीवुड में बॉबी देओल का करियर ख़त्म सा होने लग गया है। उन्हें बहुत कम बॉलीवुड फिल्मों में लिया जाता है। लेकिन साल 2018 में बनी फिल्म रेस 3 में सलमान खान ने बॉबी देओल को अपनी फिल्म में काम दिया। रेस 3 फिल्म इतनी पॉपुलैरिटी नहीं ले पायी और यह फिल्म भी फ्लॉप फिल्म ही साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rakhi Sawant साल 2021 में बनेगी माँ, Bigg Boss के सेट पर सलमान खान के साथ…

शादी होने के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती ने इस अभिनेत्री के साथ चलाया अफेयर, बीवी को पता चलने के बाद किया कुछ ऐसा…