बोनी कपूर की पहली पत्नी ने खोला राज, कैसे आई थी श्रीदेवी उनके बीच?

बोनी कपूर की पहली पत्नी ने बताया

बॉलीवुड में जब भी फेमस हुई असल जिंदगी की प्रेम कहानियों की बात की जाती है तब उसमें बोनी कपूर और श्रीदेवी का नाम जरूर आता है। हालांकि उस समय यह बात बहुत चर्चा में रही थी कि साधारण से दिखने वाले बोनी कपूर के प्यार में सुपरहिट फिल्में दे रही श्रीदेवी कैसे पड़ गई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की प्रेम कहानी इतनी भी आसान नहीं थी जब यह दोनों एक दूसरे के प्रेम में पड़े तब बोनी कपूर शादीशुदा थे और इनके दो बच्चे भी थे। इसकी वजह से इन दोनो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

61561224

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। मिस्टर इंडिया फिल्म के गाने ‘काटे नहीं कटते’ की शूटिंग चल रही थी तब बोनी कपूर को श्रीदेवी से पहली नजर का प्यार हो गया था। लोगों का मानना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही यह दोनों एक दूसरे के करीब आए। आप सभी को बता दें कि उस समय बोनी कपूर मोना शौरी कपूर के पति थे तथा इनके दो बच्चे भी थे जिसमें से एक को आप अर्जुन कपूर के नाम से जानते हैं और दूसरे अंशुला थी।

Sridevi and Boney Kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बोनी कपूर से पहले मोना सॉरी कपूर की दोस्ती श्रीदेवी के साथ हुई थी और अपने करियर के शुरुआती दिनों में कहा जाता है कि श्रीदेवी बोनी कपूर को भाई मानकर राखी बांधा करती थी। और तब के समय में श्रीदेवी के साथ मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर की खूब चर्चाएं होती थी माना जाता था कि यह दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं।लेकिन इस सबके बावजूद जब श्रीदेवी जब बोनी कपूर के घर रहने आई थी। तब यह दोनों एक दूसरे के और करीब आ गए थे। यह बात बहुत दिलचस्प है कि बोनी कपूर से पहले मोना शौरी कपूर की दोस्ती श्रीदेवी के साथ हुई थी।

Sridevi Bollywood actor biography20Suresh20Natarajan

बोनी कपूर शादीशुदा होने के बाद भी श्रीदेवी को अपना दिल दे बैठे थे मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद बताया था किमैंने अपनी एक्स वाइफ के सामने कबूल किया था कि मुझे श्रीदेवी से प्यार हो गया है और मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं’। माना जाता है कि इसके बाद पूरे कपूर खानदान में इस बात को लेकर खूब ज्यादा हलचल हो गई थी और मोना शौरी और बोनी कपूर के बीच बातें काफी लंबे समय तक सामान्य नहीं हो पाई थी। बोनी कपूर के श्रीदेवी के साथ दो बेटियां हैं पहली जानवी कपूर और दूसरी शशि कपूर और बोनी कपूर ने श्रीदेवी से बच्चे होने के बाद अपनी पहली पत्नी से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। मोना सॉरी कपूर ने अकेले ही अपने लड़के अर्जुन कपूर और अंशुला की परवरिश की।

sridevi

बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं। हालांकि लोगों को लगता है कि मोना शौरी कपूर एक हाउसवाइफ थी । पर आप लोगो की जानकारी के लिए बता दे कि वो एक सफल बिजनेस वूमेन और सफल प्रोड्यूसर थी।और जब उनकी शादी बोनी कपूर से हुई थी तब वह महज 19 साल की थी ।और बोनी कपूर उनसे 10 साल बड़े थे। और मोना शौरी कपूर नए इंटरव्यू में खुलकर बताया था कि जब उन्हें यहां पता चला था कि उनके पति किसी और से प्यार करते हैं तब यह सुनना उनके लिए बहुत ही ज्यादा शौकीन था और उनके और बोनी कपूर के रिश्ते के सारे चांस खत्म हो चुके हैं जब उन्हें पता चला कि श्रीदेवी उनके पति के बच्चों की मां बनी है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment