in ,

बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन अमरीश पुरी की बेटी दिखती है इतनी खूबसूरत, तस्वीरें हो रही है वायरल

अमरीश पुरी का निधन साल २००५ को हुआ था। अमरीश पुरी का नाम सबसे खतरनाक बॉलीवुड विलेन्स में से एक था। लेकिन अमरीश पुरी की दमदार और अभिनय ने आज भी लोगो में अपनी पहचान छोड़ दी है। अमरीश पुरी ने नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के अभिनय बॉलीवुड फिल्मों में किये है।

अमरीश पुरी को सबसे अधिक उनके विलेन्स के किरदार को किया जाता था। क्योंकि उनकी पर्सनालिटी ही ऐसी थी। अमरीश पुरी का जन्म पंजाब के जलंधर में 22 जून 1932 को हुआ था। बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म प्रेम पुजारी से की थी, जो साल 1970 में भारतीय सिनेमा में रिलीज़ हुई थी। अपने करियर में इन्होने 400 से अधिक फिल्मों में काम किया था।

यह बात बहुत कम लोग जानते है की अमरीश पूरी की एक बेटी भी है। इनका नाम नम्रता पुरी है। नम्रता फ़िल्मी दुनिया की लाइम लाइट से दूर है। नम्रता एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ साथ कॉस्ट्यूम डिजायनर भी है। नम्रता ने शादी कर ली है और उनकी भी एक बेटी है।

इसके आलावा राजीव पूरी का एक बेटा भी है जिनका नाम राजीव पूरी है। राजीव पूरी भी अपनी बहन नम्रता पुरी की तरह ही बॉलीवुड से दूर है। राजीव भी फ़िलहाल अपने बिज़नेस में काफी व्यस्त रहते है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *