बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल अमीषा पटेल अब यह काम करके करती है अपना गुजारा, घर चलाने के लिए करती है यह काम

0
280

बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल आजकल हमे बॉलीवुड से दूर दूर नजर आती है। हम यहां बात कर रहे हैं अमीषा पटेल की।अमीषा पटेल ने हाल ही में अपना 46 वां जन्मदिन मनाया।इसी लिए आज के आर्टिकल में हम अमीषा के लाइफस्टाइल और करियर की बात करेंगे।अमीषा पटेल ने अपने शुरुआती दिनों में कई लीड रोल कर पिक्चर्स को हिट बनाया। उनकी पहली ही फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ सुपरहिट साबित रही थी।लेकिन अमीषा का करियर जितना अपने शुरवाती दिनों में ट्रैक पर था उतना ही अब ट्रैक से दूर जाता नजर आ रह है। बॉलिवुड में लीड रोल में दिखने वाली हसीना आजकल हमें छोटे मोटे रोल में नजर आती है ।लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि अब अमिशा अपना गुजारा कैसे करती है?

अमिशा पटेल पिछले काफी लंबे समय से हमें बॉलीवुड में कैसी लीड रोल में दिखाई नहीं दी है।बॉलीवुड से मानो दूर दूर सी हो।और अगर नजर भी आती है तो सपोर्टिंग रोल में या छोटे मोटे रोल्स में ।अमिशा बेशक बॉलीवुड से दूर नजर आती हो।लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी और विवाद उनसे दूर नहीं रहते। मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक समय था जब अमीषा पटेल का नाम निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट से जोड़ा जाता था।यह एक्ट्रेस उनके साथ लिव इन में रहा करती थीं। और सूत्रों से खबर है की इस बात को अमीषा ने खुद मीडिया के सामने कबूला था। लेकिन ये रिश्ता जायदा नही चल पाया और दोनो का 5 साल में ही ब्रेकअप हो गया।

इसके साथ ही आपको बता दे की अमिशा कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगा चुकी है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार इनके 3 करोड़ के चेक बाउंस होने की भी खबर आई थी।इसके बाद हुआ कुछ ऐसा की अमिशा एकदम से सुर्खियों में आ गई । सूत्रों के हवाले से खबर यह थी की इन्होंने अपने पिता पर ही धोका धडी का आरोप लगा दिया था।और इसके साथ ही उन्हें लीगल नोटिस भी भिवाजा दिया था।अमिशा ने अपने पिता पर 12 करोड़ रुपए हड़पने और अकाउंट्स का मिसयूज करने संगीन आरोप लगाया था।इनकी जिंदगी की इसी उथल पुथल चीजों के बीच इनके करियर डूबने लगा।

बॉलीवुड से दूर रहने के बाद अब अमिशा ओर तरीको से पैसे कमाने की जुगत में लगी रहती है । अमिशा कहा बॉलीवुड की सबसे ग्लेमर्स गर्ल्स में से एक थी।और अब अगर आप अमिशा की सोशल मीडिया प्रोफाइल देखेंगे तो पाएंगे की अमिशा अब जगह जगह जाकर शोज करती है।साथ ही वो लोगो की वीडियो कॉल पर बर्थडे विश करने के भी पैसे लेती है।और इसके साथ और छोटे मोटे इवेंट में जाके और उद्धघाटन समारोह में जाके अपना पेट पाल रही है।

अमिशा पटेल को हाल ही में एक बड़ी मूवी में काम करने का मोका मिला ।अमिशा हमे जल्द ही ‘गदर 2’ में नजर आयेगी।गदर सुपरहिट रही थी और उसमे इनके काम की खूब सराहना हुई थी।आपको बता दे की गदर के सिक्वल की शूटिंग पूरी हो चुकी है । और यह फिल्म साल के अंत तक सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है। उम्मीद है की यह फिल्म भी उतना ही धमाल मचा पाए जितना इसके पहले पार्ट ने मचाया था।और इसके साथ ही अमिशा के करियर को भी ट्रैक पर आने में मदद मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here