in

Bollywood के बड़े स्टार्स की असली सच्चाई सामने आयी, कौन असली और कौन नकली है

वो बॉलीवुड जो थाली में छेद की बात करता है, करीना कपूर जो यह कहती है की हमने तो नहीं कहा किसी फैंस से की वो आकर हमारी फिल्मे देखे। जो हमेसा यह बोलते है की सुशांत तो छोटा अभिनेता था। और सबसे बड़ी बात ये की जो सुशांत को लेकर ये बोलते है की सुशांत अब पहले से ज्यादा फेमस हुआ है। उन लोगों की अब असलियत सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड स्टार्स के सोशल मीडिया पर पर करोड़ो फॉलोवर्स देखते है, जिन्हे घमंड है अपने फैन फोल्लोविंग्स का, अब इनके इतने ज्यादा फोल्लोवेर्स की सच्चाई सामने आ रही है।

सलमान खान के टोटल फैन फोल्लोविंग में से 49% नकली फोल्लोवेर्स, वही शाहरुख़ खान के 51% नकली फोल्लोवेर्स, अक्षय कुमार के 59%, सोनम कपूर के 42% फोल्लोवेर्स वही वरुण धवन के 17% और आलिया भट्ट के 48% नकली फोल्लोवेर्स है।

ये सब डाटा हम सोशल मीडिया के फैन फोल्लोविंग की बात हम कर रहे है और ये सब पैसे देकर खरीदे जाते है। सुशांत सिंह के अगर सोशल मीडिया अकाउंट को देखा जाये तो वह आपको सिर्फ 0% नकली फॉलोवर्स दिखेंगे।

इससे तो यह सामने आते है की किसके नकली फोल्लोवेर्स है और किसके असली। तो आप क्या सोचते है इस बारे में हमे कमेंट करके जरूर बताये। और हमारे इस पेज को जरूर फॉलो करे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *