in , ,

Chinese कंपनी के लिए Advertisement करते है ये 7 बॉलीवुड सितारे

जहा एक तरफ Chinese प्रोडक्ट्स बैन करने की मांग बाद रही है, वही पिछले 20 सालों से हमारी बॉलीवुड सितारें कई सारे Chinese प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देते है। B-Town के कई ऐसे सितारें है, जो Chinese प्रोडक्ट्स के ब्रांड ambassador है।

और आज की हमारी इस लिस्ट में हम उन्ही सितारों के नाम आपको बताएंगे। जो Chinese app और उनके प्रोडक्ट्स का खूब समर्थन करते है।

Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, Chinese ब्रांड Realme स्मार्ट फ़ोन ब्रांड एम्बेसडर है। सलमान खान ने realme 6 और realme 6 pro स्मार्ट फ़ोन का खूब समर्थन किया। और भारत में इस फ़ोन की काफी ज्यादा बिक्री भी हुई थी।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण साल 2017 से Chinese स्मार्ट फ़ोन ब्रांड Oppo की ब्रांड एम्बेसडर है। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी को इस स्मार्टफ़ोन ब्रांड के लिए कई सारे advertisements में भी देखा जा चूका है।

Ranveer Singh

रणवीर सिंह अब Chinese स्मार्ट xiaomi के भारतीय ब्रांड अम्बैसडर है। उन्होंने इन फ़ोन के लिए कई सारे ads में भी काम किया है।

Ranbir Kapoor

Chinese मोबाइल फ़ोन Oppo ने बॉलीवुड हैंडसम हीरो को oppo reno सीरीज के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर चुना। इसके आलावा रणबीर कपूर Chinese प्रोडक्ट्स lenovo का समर्थन भी करते है। साल 2012 में रणबीर कपूर लेनोवो के इंडियन ब्रांड एम्बेसडर बन गए।

Amir Khan

बॉलीवुड के mr. perfectionist कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान Chinese स्मार्टफोन Vivo के ब्रांड एम्बेसडर है। आमिर खान को VIVO के कई ads में भी देखा जा चूका है।

Shraddha Kapoor

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री भी Chinese स्मार्टफोन realme के सभी स्मार्टफोन की ब्रांड एम्बेसडर है।

Katrina Kaif

बॉलीवुड की stunning अभिनेत्री भी chinese फ़ोन Oppo की Reno सीरीज की ads में नज़र आ चुकी है। उन्होंने रणबीर कपूर और बादशाह के साथ इन ads में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना मेकअप के पहचान नहीं पाओगे इन एक्ट्रेस को – नंबर 4 तो पहचान ही नहीं पाओगे

Sahil Khan ने बताया Salman Khan का सच, कैसे सलमान खान ने उन्हें बॉलीवुड से निकलवा दिया…