in

Bollywood के सभी बड़े स्टार करते है ड्र’ग्स का न’शा, CBI कर रही है इस पार्टी की भी जाँच

जहा Rhea Chakraborty और उनकी पूरी टीम का हुआ बड़ा खुलासा। वही आप देख सकते है बॉलीवुड की पार्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख कर एक ही बात बोल रहे है अब पता चल रहा है की आखिर क्यों बॉलीवुड का कोई भी स्टार सुशांत के न्याय के लिए खड़ा नहीं हुआ।

इस वीडियो को देख कर पता चल रहा है की क्यों रिहा और उसकी पूरी टीम ने यह प्लान किया, यह वीडियो काफी पुराना है और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है क्योंकि रिहा और उसकी टीम ने जैसा निशाना शादा है सुशांत और सुशांत के परिवार पर और सुशांत पर बड़े बड़े लांछन लगाए है।

ऐसा बताया जा रहा है की इन सभी हरकतों के पीछे रिहा के साथ साथ बॉलीवुड भी शामिल है। अब लोग narco test डिपार्टमेंट से भी मांग कर रहे है की अब इनकी भी जाँच की जाये। क्योंकि रिहा महेश भट्ट, अख्तर फैमिली और सलमान खान के बेहद नजदीक मानी जाती है। ऐसी खबरे भी आ रही है, अब शायद narco test डिपार्टमेंट इनकी भी जाँच करे।

इस वीडियो के सामने आते ही Smita Parikh जो की सुशांत की फैमिली फ्रेंड है, उन्होंने भी इस पर रियेक्ट करते हुए कहा की इस वीडियो में सभी न’शे में धुत नज़र आ रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *