in

Deepika, Sara Ali, Karan Johar, Varun Dhawan सब क्यों गए भाग के Goa? क्या वहां सब अपना इलाज करवा रहे है?

इस वक्त बॉलीवुड के कई स्टार्स गोवा में है। कुछ ही दिनों में पहले दीपिका को एयरपोर्ट पर देखा गया था, तब बताया गया था वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गयी हुई है। पिछले कुछ दिनों में करण जौहर की पार्टी की वीडियो खूब वायरल हो रही है, उस पार्टी में ड्र’ग्स की जांच के लिए वो वीडियो फोरेंसिक डिपार्टमेंट को भेज दिया गया है और अब उस पर छान बिन चल रही है।

अगर इस वीडियो में कुछ मिलता है तो दीपिका और करण जोहर को NCB समन भेजेगी। यानि की दीपिका अब दोनों तरह से फस गयी, एक तो अपने मैनेजर करिश्मा के साथ उनकी व्हाट्सप्प चैट और दूसरा करण के साथ उनकी पार्टी में शामिल होना।

दीपिका और करण के अलावा एक और शख्स जो उस पार्टी का हिस्सा था, वो भी गोवा में था और अब लोट आया है। उस शख्स का नाम वरुण धवन, वरुण धवन को नताशा के साथ आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था और वो गोवा से ही छुटिया बना कर आये है।

सारा अली खान का नाम जब से इस मामले में आया है तभी से सारा अली खान सोशल मीडिया से गायब है। पिछले कुछ दिनों में एक पिक्चर और एक पोस्ट तक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है कल जब करीना कपूर का जन्मदिन था, वह पर करीना के सभी परिवार के सदस्य को देखा गया। लेकिन सारा एंड अब्राहिम वह नहीं थे।

क्या ड्रग्स मामले के कारण यह सभी बॉलीवुड स्टार अंडरग्राउंड हो गए है ? क्या कर रहे है गोवा में करण और दीपिका? कुछ लोगों का कहना है की फिल्म के के साथ यह अपना डेटो’क्सिफिकेशन भी करवा रहे है। डेटोक्सि’फिकेशन करवाने के बाद बॉडी के अंदर कोई ड्र’ग्स के टरशेस होंगे तो वो भी निकल जायेंगे।

आपको इन सभी बॉलीवुड स्टार्स के गोवा जाने के पीछे का क्या कारण लगता है हमे कमेंट करके जरूर बताये।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *