K.K.Goswami की पत्नी है की खूबसूरती देख जलती है बॉलीवुड की हीरोइंस

0
3190

के के गोस्वामी के नाम से तो आप सब वाकिफ होंगे। इन्होंने अपने छोटे कद होने के बावजूद भी हिंदी सिनेमा और भोजपुरी सिनेमा में अपनी जगह बनाई। छोटे कद वाले कॉमेडियन के के गोस्वामी ने सोनी सब पर आने वाले कई शोज में और शक्तिमान, विकराल ,गबराल और सीआईडी जैसे नाटकों में भी काम किया हुआ है। यहां तक की इन्होंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ भी काम किया हुआ है।

के के गोस्वामी के कल का उनके करियर पर कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ा। इनकी छोटे कद के बावजूद भी इन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी दोनों सिनेमा में अपना नाम बनाया। और साथ ही में शक्तिमान, सीआईडी, विकराल ,गबराल और सोनी सब के शोज में भी काम किया। के के गोस्वामी ने 1997 में शक्तिमान से अपने करियर की शुरुआत की थी। शक्तिमान में उन्होंने बाली का किरदार निभाया था। शक्तिमान तो खूब सुपरहिट हुआ था और इसके साथ ही लोगों को केके गोस्वामी का किरदार भी खूब पसंद आया था। इसके बाद ही उन्हें और शोज में काम मिलने लगा।

के के गोस्वामी का जन्म बिहार के छोटे से गांव में हुआ था। परंतु उनके कद की तुलना में उनके सपने कहीं ज्यादा बड़े थे इसीलिए वह बिहार से मुंबई जा पहुंचे। लेकिन मुंबई में उन्हें उनके कल की वजह से बहुत ही कठिनाइयां आई और बहुत सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। लेकिन इस सबके बावजूद भी उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी। इसके बाद में अमिताभ बच्चन के साथ ‘‘गंगा” मूवी में काम करने का मौका मिला। इस मूवी में अमिताभ बच्चन के सामने भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा सबको मनवा दिया। जो उनके करियर की बड़ी सफलताओं में से एक है। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी जगह बनाई और बड़े-बड़े किरदारों के साथ काम किया।

के के गोस्वामी मुंबई शहर में अपना शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। परंतु आपको बता दें कि के के गोस्वामी के ससुराल वाले इस शादी के खिलाफ है। और उन्होंने केके गोस्वामी को रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन इनकी पत्नी पिंकू इनसे शादी करने की जिद करे बैठी थी इसी कारण इनकी शादी हो पाई। इसके बावजूद भी के के गोस्वामी को बरात लेकर जाने में डर सा लग रहा था। कि इतने छोटे कद के आदमी से इतनी लंबी कर की औरत की शादी होगी तो कैसा लगेगा। आपको बता दें कि केके गोस्वामी के पत्नी पिंकू लंबाई में इनसे दुगनी है। लेकिन इन्होंने बता दिया के लंबाई से कोई फर्क नहीं पड़ता और यह दोनों मुंबई में साथ में रहते है औरअपने शादीशुदा जीवन से बहुत खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here