बॉलीवुड डांसर नूरा फतेही ने नन्ही फैन के साथ किया जबरदस्त डांस, फैंस ने कहा ‘सो कयूट’

अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाली नूरा फतेही का क्रेज हर उम्र के लोगों मे नजर आता है। बच्चे, बुड्ढे , जवान हर कोई उनके डांस स्टेप को काफी पसंद करते हैं। 2022 के आईफा इवेंट का हिस्सा बनने के लिए हाल ही में नूरा फतेही अबू धाबी पहुंची है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बॉलीवुड एक्टर नूरा फतेही अपने डांस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नूरा फतेही का एक डांस विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रह हैं। इस विडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धुम मचा रखी हैं। पैपराजी विरल भयानी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर नूरा फतेही का एक विडियो शेयर किया है।

nora 51636810907

इस विडियो मे नूरा फतेही के साथ एक नन्ही फैन भी हैं। जिनके साथ नूरा फतेही डांस करती नजर आ रही है। अपनी नन्ही फैन के साथ बात करने के लिए बॉलीवुड एक्टर नूरा फतेही घुटने के बल बैठ जाती है। बच्ची के सर को सहलाती हैं। नूरा फतेही बच्ची को अपना नाम दोहराने के लिए कहती है।

noora fatehi

नन्ही बच्ची अपनी प्यारी सी आवाज में नूरा फतेही का नाम पुकारती हैं। नाम सुनकर नूरा फतेही काफी खुश हो जाती है। बॉलीवुड की सुपर डांसर नूरा फतेही नन्ही फैन के साथ डांस करती नजर आई। बार -बार बच्ची का हाथ पकड़कर उसे डांस करवाती है। अन्त में बच्ची को गोद में उठाकर माथे पर किस करती नजर आई, नूरा फतेही।

इस विडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धुम मचा रखी हैं। इस्टाग्राम पर अब तक 3,5 लाख यूजर्स ने यह विडियो देखा है।हजारों ने कमेंट कर अपना प्यार जताया है । फैंस ने इस विडियो को लेकर एक खास बात शेयर कि हैं कि वो काफी कंफ्यूज हैं कि ज्यादा क्यूट कौन हैं।

main qimg 5cabf5057f4b84a063529bcda37a8f68 lq

एक फैंस ने कमेंट कर कहा ‘ सो कयूट’ दूसरे फैंस ने कहा ‘हाय गर्मी नूरा फतेही ‘ फैंस ने कमेंट बाॅक्स मे Awww लिखकर हार्ट ईमोजी शेयर किये हैं । नूरा फतेही के लूक को भी फैंस ने काफी पसंद किया है । डेस से लेकर जूते तक सब कुछ परफेक्ट है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment