बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को किया, बेंगलूर पुलिस ने गिरफ्तार?

0
257

सिद्वान्त कपूर से जोड़ी एक खास खबर सामने आई। बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा के भाई को हाल ही में बेंगलूर पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म जगत के बहुत से अभिनेताओं के नाम ड्रग्स केस में सामने आये हैं।

इसी मामले मे सिद्धांत कपूर का नाम भी सामने आया है। उन पर ड्रग्स लेने का का आरोप लगाया गया। इस मामले मे पुलिस ने सिद्धांत को बेंगलूर मे गिरफ्तार किया। जाँच रिपोर्ट के बाद उनमें ड्रग्स की पोष्टी की गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म जगत के बहुत से अभिनेताओं को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया गया।

श्रद्धा कपूर को भी NCB ने सुशांत केस के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया। पुलिस ने श्रद्धा कपूर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सम्बंधित और बॉलीवुड अभिनेताओ को ड्रग्स केस से जुड़े होने के कारण श्रद्धा कपूर का बयान लिया गया।

हाल ही में एक खास खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बिती रात बेंगलूर पुलिस ने ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार सिद्धांत कपूर को ड्रग्स की हालत में पकड़ा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here