in ,

बिग बॉस का यह घर वाला महिलाओं द्वारा दौ’ड़ा दौ’ड़ा कर पि’टा गया, जानिए क्या थी वजह?

लोग बिग बॉस में अपनी कि’स्मत आजमाने के साथ ही लोकप्रिय होने पहुंचते हैं। लेकिन इस आदमी ने ऐसी हरकत की महिलाओं ने इन्हें दौ’ड़ा-दौ’ड़ा कर पी’टा। इनकी पि’टाई का वीडियो भी बहुत वायरल हुआ। इससे संबंधित खबर को आउटलुक मैगजीन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स यही कह रहे हैं जो हुआ बिल्कुल सही हुआ।

जी हां हम बताने जा रहे हैं आपको बिग बॉस के सबसे वि’वा’दि-त घर वाला ‘ओम स्वामी’ के बारे में। ओम स्वामी एक बार फिर स’रेआ’म पि’टाई का शि’का-र हो गए। आपको बता दें कि दिल्ली में अ’मरना’थ यात्रा में मा’रे गए श्र-द्धालु’ओं के लिए जंत’र-मं’तर पर एक कैं’डल मार्च निका’ला जा रहा था। ओम स्वामी भी उस कैंडल मार्च में पहुंचे। जैसे ही भी’ड़ की नजर ओम स्वामी पर पड़ी, तो कुछ महिलाओं ने उनका रास्ता रो’क लिया और थ’प्प’ड़ मा’र-ने लगी।

दरअसल वह इस बात से ना’रा-ज थी कि एक साधु होते हुए भी ओम स्वामी एक बी’-ग्रे’ड की फिल्म में काम कर रहे हैं। जिसमें महिलाओं की ग’ल-त इमे’ज दिखाई जा रही है। एक सा’धु होते हुए कोई ऐसा कैसे कर सकता है? म’हिलाओं के बीच यह बात चर्चा का विषय रहा।

ह’म’ला होने के बाद ओम स्वामी ने अपनी सफाई में कहा कि वह इस बी ‘ग्रे’ड फिल्म का हि’स्सा ही नहीं है। लेकिन महिलाओं ने उनकी एक न सु’नी और एक के बाद एक थ’प्प’ड़ ज’ड़ती चली गई। बाद में उन्हें ब’चाने के लिए साथ आए और म’हिलाओं से मा’र-पी’ट करने लगे। इस बात से वहां की भी’ड़ ना’राज हो गई और ओम स्वामी को मा’रने के लिए दौ’ड़ प’ड़ी। बाद में जैसे-तैसे मा’मला शांत हुआ। इससे पहले भी कई बार ओम स्वामी स’रेआ’म पि’टाई की जा चुकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *