Bigg Boss 16 शो के पसंदीदा किरदार अब्दु रोज़िक के जानी दुश्मन हसबुल्ला की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री,जाने पूरी खबर…

Bigg Boss 16 शो अब अपने इस सीजन के तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है वही अब इस शो के किरदारों को बढ़ाने की बात की जा रही है यानी की वाइल्ड कार्ड एंट्री की। इस शो के सबसे ज्यादा चर्चित किरदार की बात की जाए तो वह और कोई नहीं बल्कि ताजिकिस्तान के और दुनिया के सबसे छोटे गायक अब्दु रोजिक है। अब्दुल रोहित ने पूरे शो में हर किसी का दिल जीत रखा है।

Who is Abdu Rozik - Bigg Boss 16's first confirmed contestant?

अभी म्यूजिक हर किसी का चाहिता बन चुका है और ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं दुनिया के सबसे छोटे गायक है। इसके साथ ही में हर किसी के साथ अपना सकारात्मक रवैया लेकर मिलते हैं घर के बाकी सभी लोग भी अब्दुल लॉजिक के प्रति अपना सकारात्मक और हसी मजाक का रवैया अपनाते हैं। वही शो के होस्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान सलमान खान भी अब्दुल के स्वभाव की सराहना करते दिखाई देते हैं।

Bigg Boss 16: Abdu Rajik's biggest enemy is going to do wild card entry in  the house, Bigg Boss played a bet - informalnewz

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस छोटे नन्हे गायक का एक दुश्मन भी है। जो बिल्कुल इन्हीं की तरह बेबी फेस है साथ ही वह कद काठी में भी बिल्कुल अब्दुल की तरह ही है। सूत्रों की मानें तो अब्दुल राजिक के दुश्मन का नाम हसबुल्ला मैगोमेदोव, जो दागिस्तान गणराज्य से है । बता दे की हसबुल्ला मैगोमेदोव, अपनी टिकटों विडियोज के लिए जाने जाते है साथ ही अपनी और अब्दुल की दुश्मनी के लिए भी।

Bigg Boss 16: Hasbulla confirmed to enter Salman Khan's show?

वही अगर अब सूत्रों की माने तो बिग बॉस के इस वाइल्ड कार्ड एंट्री में अब्दुल के सबसे बड़े दुश्मन माने जाने वाले हसबुल्ला मैगोमेदोव प्रवेश ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसबुल्लाह ने एक बार कथित तौर पर अब्दु को लड़ाई में चुनौती दी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि रूस के छोटे लोगों के खेल संघ ने इसे अनैतिक करार दिया था। वहीं बिग बॉस 16 के इस वाइल्ड कार्ड एंट्री के प्रथम दावेदार बताए जा रहे हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment