in

अमिताभ बच्चन के घर आया नन्हा मेहमान, आराध्या बच्चन बनी बड़ी बहन, ऐश्वर्या राय भी हुई खुश, जानिए पूरी खबर

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का अभी तक का बाॅलीवाड में सफर बहुत ही शानदार रहा है। फैन अमिताभ बच्चन को काफी पसंद करते हैं।फैन अभिताभ बच्चन को बिग- बी के नाम से बुलाते हैं। बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से अभिताभ बच्चन का नाम बड़े अभिनेताओ में आता हैं आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है।

जो अमिताभ बच्चन को नही जानता हूँ,क्योंकि बॉलीवुड में उन्होंने अपने जीवन में बहुत इज्जत और नाम कमाया हैं।उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता हैं।अगर बात करें उनके परिवार की तो उनके बेटे का नाम अभिषेक बच्चन हैं।अभिषेक बच्चन के एक बेटी भी हैं।

अभिषेक बच्चन की पत्नी का नाम ऐश्वर्या राय हैं।बॉलीवुड की सबसे सुन्दर हीरोइन ऐश्वर्या राय हैं।अमिताभ बच्चन की एक पोती भी हैं जिसका नाम आराध्या बच्चन हैं।अमिताभ बच्चन के वंश को आगे बढ़ाने वाला अभी तक नहीं मिला हैं लेकिन हाल ही में बहुत बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि अभिताभ बच्चन के घर में किलकारियां गूंजने लगी हैं।

उन्हें बॉलीवुड का बिग-बी भी बोला जाता है।फैन उनका काफी सम्मान करते हैं।अभिताभ बच्चन ने अपने करियर में काफी काम किया हैऔर उसी वजह से आज उनका बहुत बड़ा नाम कमाया हैं।हाल ही में खबर सामने आई हैं जो यह है कि अभिताभ बच्चन के घर में नन्हा मेहमान आया है।आराध्या बच्चन को उसका छोटा भाई मिल गया है।

जिसका काफी समय से वह इंतजार कर रही थी। जो कि आराध्या बच्चन को दीदी बुलाएगा। घर में अभिताभ बच्चन से लेकर आराध्या बच्चन तक छोटे से बड़ा हर व्यक्ति काफी खुश नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर हर कई इस बच्चे की चर्चा हो रही हैं। हाल ही में बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि अमिताभ बच्चन के घर में किलकारियां गूंजने लगी हैं।

जो कि एक लड़के की हैं यह लड़का अभिताभ बच्चन की पोती ऐश्वर्या को दीदी कहकर बुलाने वाला है यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी नैना का हैं।रिश्ते में एक प्रकार अमिताभ की बेटी ही लगतीं हैं इसी वजह से अमिताभ बच्चन नाना बन चुके हैं और ऐश्वर्या राय फिर से मामी बन गई हैं।यही नहीं आराध्या बच्चन को भी दीदी बोलने वाला भाई मिल गया है ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.