भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर माँगी माफ़ी, मजाक-मजाक मे बोल दी ये बात

0
140

कॉमेडियन भारती सिंह अपने एक विडिओ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियो मे है।इस विडिओ मे भारती सिंह ने दाढ़ी और मूंछ का मजाक उड़ाते हुए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उनके फैंस ने कमेंट कर कहा कि उन्होने सिक्ख समाज का अपमान किया है।

किसी दूसरे धर्म की भावनाओ को अपमानित करने का प्रयास किया है।इसी मामले से जूड़ा हुआ एक  पुराना विडिओ  सोशल  मीडिया पर  सुर्खियो  मे है। इस विडिओ मे भारती सिंह जैस्मीन भसीन से दाढ़ी और मूंछ को लेकर मजाक करती नजर आई।

भारती सिंह ने कहा कि दूध पीने के बाद दाढ़ी को मूंह मे डालो तो सेवइयां का स्वाद  आता है। अपनी सहेलियां के साथ मजाक करते हुए कहा कि कई सहेलिया शादी के बाद दाढ़ी से जूएं निकालने मे व्यस्त रहती है। लेकिन भारती सिंह का यह मजाक सिक्ख समाज के लोगो को पसंद नही आया।

जिसके बाद भारती सिंह का एक विडिओ सोशल  मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।काफी लोगो ने  यह विडिओ भारती सिंह के पास  भेजे मैसेज  भी किये गये और  कहा कि उन्होने दाढ़ी और मूंछ का मजाक उठाया है।इस विडिओ को मै पिछले कई दिनों से देख रही हूँ।मै निवेदन करती हूँ।

कि आप सब ने वो विडिओ देखो।मै पर्सनल किसी जाती या धर्म के बारे मे नही बोला।कि इस धर्म या जाती के लोग दाढ़ी रखते है।मेने यह बात भी  नही कही कि पंजाबी लोग भी दाढ़ी रखते है।या उन लोगो को दाढ़ी या मूंछ रखने मे किसी तरह की कोई दिक्कत है।काॅमेडियन भारती सिंह ने आगे कहा कि मै केवल अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी।

कि आज के समय के लोग  दाढ़ी और मूंछ रखना ज्यादा पसंद करते है।मेरी इस बातो से किसी जाती और धर्म को बुरा लगा हो तो मै सभी से माफी मांगती हो मुझे माफ कर दो।मै भी पंजाबी हूँ और मेरा जन्म भी अमृतसर मे हुआ है।मै पंजाबी का बहुत मान-सम्मान करती हूँ।

मै खुद को पंजाबी होने पर बहुत गर्व है।भारती ने इस विडिओ को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है कि मै कॉमेडी करती हूँ मै केवल फैंस को खुश करती हूँ ना किसी के दिल को ठेस पहुंचाना और मेरी इन बातो से किसी को भी बुरा लगा हूँ तो मुझे अपनी बहन समझकर माफ कर देना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here