शादी के दो महीने बाद ही Bharti Singh की कर दी थी ऐसी हालत, उसके बाद भर्ती ने तलाक देने के लिए बोल दिया था

0
194

हम यहां बात कर रहे हैं कॉमेडियन भारती सिंह की शादी के शुरुआत के 3 महीनों की, जब कॉमेडियन भारती अपने पति के साथ हनीमून पर गई थी। उस वक्त उनके हनीमून की खबर चारों तरफ मीडिया में छाई रही।

वैसे तो भारती सिंह की शादी पिछले साल दिसंबर में उनके बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से हुई थी, लेकिन उनके शादी की खबर काफी लंबे समय तक चर्चा में रही। इसके बाद वह हनीमून पर गई थी भारती सिंह सीरियल के साथ-साथ रियल जिंदगी में भी हमेशा मजाकिया मूड में रहती हैं।

 

अपने हनीमून के दौरान उनके द्वारा बनाया गया एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह अपने पति का हर आर्डर मान रही हैं। साथ ही भारती कैमरे में यह कहती दिख रही है कि “देखो अभी शादी को 3 महीने भी नहीं हुए और उनके पति उनको मा’र रहे हैं, उन पर किस तरह रोब झाड़ रहे हैं, और काम करवा रहे हैं।”

भारती हमेशा अपने नटखट अंदाज और मजाकिया स्वभाव के कारण मीडिया में छाई रहती है। और वह इस वीडियो के जारी होने के बाद से लगातार चर्चा में और मीडिया रिपोर्ट में बनी हुई है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों चल रही एनसीबी की जांच में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ ड्र’ग्स मामले में फं’स गई हैं दरअसल उनके घर से गां’जा बरामद हुआ है। फिलहाल भारती सिंह और उनके पति जमानत पर बाहर आ चुके हैं।

आपको बता दे, इस समय सोनी पर प्रसारित होने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भारती सिंह, बच्चा यादव की पत्नी का कैरेक्टर निभा रही है। उनका यह कैरेक्टर दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट ही नहीं करता बल्कि उनका पूरा मनोरंजन भी करता है।

इसके अलावा सोनी चैनल पर ही प्रसारित होने वाले एक अन्य शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ होस्ट की भूमिका निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here