रणबीर कपूर से पहले यह शख्स बन चूका है महेश भट्ट का दामाद, बिना तलाक दिए हो गए एक दूसरे से अलग

0
191

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने अपने करियर के दौरान फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्डनेस के किस्सों को लेकर ज्यादा चर्चा में रही है एक ऐसा भी किसा जुड़ा है पूजा भट्ट की शादी से ही दरअसल करियर की शुरुआत में पूजा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ता हुआ नजर आया। आमिर खान बॉबी देओल रणवीर तक उनके अफेयर के किस्से मशहूर हुए महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी कर सभी को चौका दिया।

मनीष का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई भी लेना देना नहीं था। वह टीवी पर सीरियल में एंकरिंग किया करते थे। हरियाणा के रहने वाले मनीष पूजा भट्ट को पहली बार फिल्म पाप की शूटिंग पर मिले थे। इस फिल्म के जरिए पूजा बॉलीवुड में डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रही थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी और कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई क्योंकि दोनों के ख्यालात एक दूसरे से बहुत कम मिलते थे। दोनों की लाइफ स्टाइल में काफी अंतर था। पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कह दिया कि वे दोनों झूठी दुनिया में जी रहे थे। इस वजह दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

पूजा भट्ट ने यह भी बताया कि उन्होंने मनीष मखीजा से तलाक नहीं बल्कि सेपरेशन के जरिए एक दूसरे से अलग हो गए हैं। 2003 में शादी के बाद पूजा भट्ट ने 2014 में सेपरेशन का ऐलान कर दिया। पूजा भट्ट ने 17 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म डैडी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। 90 के दशक में पूजा का नाम काफी पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया था। पूजा भट्ट फिल्मों में बोल्ड सीन करने में कभी भी नहीं कतराती थी। वह हमेशा अपने जमाने की दूसरी एक्ट्रेस से एक कदम आगे रहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here