in

बालिका वधु की आनंदी अब देखती है काफी हॉट, जल्द ही करने वाली है बॉलीवुड में शुरुआत

बालिका वधू शो जो एक समय पर सबका पसंदीदा शो था। बालिका वधू की छोटी आनंदी अविका गौर जो अब बड़ी हो गई हैं। अविका गौर जो बालिका वधू से मशहूर हुई थी। अब वह विक्रम भट्ट की फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। देखते है जितना प्यार इनको बालिका वधू से मिला उतना ही प्यार फिल्मों में भी मिलता है या नही।

अविका गौर ने छोटे पर्दे पर काम करने के बाद वह अब फिल्मों में काम करना चाहती है। डेब्यू भी बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर के साथ कर रही हैं। विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 सेकंड पार्ट में अविका गौर नजर आने वाली है। इस फिल्म का नाम ‘1920 हॉरर ऑफ द हार्ट’ इस फिल्म में अविका लीड रोल में है।

इस फिल्म को विक्रम भट्ट प्रोड्यूस करने वाले है। इस फिल्म की कहानी महेश भट्ट द्वारा लिखी गई हैं। इनकी बेटी कृष्णव भट्ट इस फिल्म को निर्देशित करने वाली है। अविका गौर जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी फिल्म 2023 तक रिलीज होगी। विक्रम भट्ट ने फिल्म की जानकारी और उनकी टीम के बारे में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी।

विक्रम भट्ट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की इस फिल्म के पहले पार्ट 1920 ने मेरी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू हुआ था। 1920 में सेट की गई कहानी और टीम दुबारा आ रहे है। इस बार भी इस फिल्म में बहुत टैलेंटेड अविका गौर और कृष्णव भट्ट की हिंदी फिल्मों में नई शुरुवात होगी। इस फिल्म के 2 नए उबरते हुए टैलेंट का उत्साह बढ़ा रहा हूं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.