in

बाहुबली के कट्टपा की बेटी एक्टिंग की दुनिया से दूर रहकर करती है यह काम, दिखती है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत से स्टार ऐसे भी है जो अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती के लिए काफी चर्चा मे रहते  है।  बॉलीवुड मे ऐसे बहुत ही कम स्टार है जिनके बच्चे फिल्मी जगत मे जाना पसंद न करते हो। साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सत्यराज आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियो मे रहते है। इन दिनो सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज  काफी सुर्खियो मे है।

सत्यराज  ने सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली ‘ मे कडप्पा का किरदार निभाया था।आप को बता दे कि साउथ सिनेमा के स्टार सत्यराज की बेटी फिल्मी जगत से काफ़ी दूर है।दिव्या एक न्यूट्रिशनिस्ट है। खबरो के अनुसार दिव्या फिल्मो मे एक्टिव नही है। लेकिन खुबसुरती मे किसी हीरोइन से कम नही दिव्या सत्यराज।

खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि दिव्या फिल्मी दुनिया से दूर रहकर अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती है। दिव्या सत्यराज अपनी खुबसूरती को लेकर काफी चर्चा मे है।दिव्या सत्यराज समाज कल्याण  के कार्यो से जुडे  होने के कारण लोग उन्हे काफी पसंद करते है।

दिव्या सत्यराज गरीब लोगो की मदद करने के कारण देश मे ही बल्कि विदेश मे भी सुर्खिया बटोर रही है। आप को बता दे कि दिव्या सत्यराज ने स्वास्थ्य जागरूकता के क्षेत्र मे कई पुरस्कार लिए है।दिव्या सत्यराज ने जरुरतमंद लोगो के लिए एक एनजीओ भी खोला है।दिव्या सत्यराज के इन सामाजिक कार्यो के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिट्टी लिखकर खुब तारीफ की।

दिव्या सत्यराज सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है।आये दिन दिव्या अपनी तस्वीरे सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है।फैंस उन्हे खुब पसंद करते है।  दिव्या सत्यराज सोशल मिडिया के जरिए फैस को स्वास्थ्य सलाह भी देती रहती है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.